किसान आंदोलन को जहां एक ओर कई बड़े सितारे अपना समर्थन दे रहे हैं तो वहीं कई लोग इसके विरोध में भी हैं. किसान आंदोलन को लेकर हाल में ही बीजेपी सांसद और एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने एक ट्वीट किया था. अब उनकी ट्वीट पर कवि कुमार विश्वास ने शायराना अंदाज में तंज कसा है.


दरअसल हेमा मालिनी ने हाल में ही एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने लिखा,'' 'वह यह भी नहीं जानते हैं कि आखिर किसान बिलों को लेकल उनकी समस्या क्या है. इससे पता चलता है कि वे लोग आंदोलन इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें इसके लिए कहा गया है.'


बीजेपी सांसद के इस ट्वीट पर अब कुमार विश्वास ने तंज करते हुए लिखा, ''उनकी अपील है कि उन्हें हम मदद करें, चाकू की पसलियों से गुज़ारिश तो देखिये.''





बता दें कि किसानों के समर्थन में कुमार विश्वास ने अब तक कई ट्वीट किए हैं. इससे पहले उन्होंने लिखा था,''हे इंद्रप्रस्थ अधिपति, हे इंद्रदेव ! आपको पता तो है कि किसानों के लिए बेहद कष्टकर है आपका ये अकारण-कौतुक! फिर भी यह सब? भूमिपुत्रों के पसीने पर अपनी अहमन्यताओं से बर्बादी का पानी फेरने वाले इंद्रासनों में थोड़ी सी करुणा कब जागेगी?.'' बता दें कि कुमार विश्वास का यह ट्वीट तब आया था जब कड़ाके की ठंड में बारिश होने लगी थी और किसान भीगते हुए अपना आंदोलन जारी रख रहे थे.


आपको बता दें कि हेमा मालिनी की ट्वीट पर फैन्स भी अलग-अलग तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि हेमा मालिनी के सौतेले बेटे सनी देओल भी बीजेपी से सांसद हैं और उन्होंने एक ट्वीट में कहा था कि कुछ लोग इस मूवमेंट का लाभ उठाने की कोशिश कर रहे हैं. यह मसला किसानों और सरकार के बीच का है, दोनों को इस पर आपसी बातचीत से मामला निपटाना चाहिए. सनी देओल को भी इस ट्वीट पर आलोचनाओं का सामना करना पड़ा था.