Kumar Vishwas On Khalistan Flags: हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा सिद्धबाड़ी के मुख्य प्रवेश द्वार पर रविवार सुबह खालिस्तान के काले झंडे लगे देखे गए हैं. इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट के साथ बंधा हुआ पाया गया. वहीं मामले के सामने आने के बाद तमाम राजनीतिक दल इस पर टिप्पणी कर रहे हैं. इसी कड़ी में कवि और आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि, "मैंने पहले भी चेताया था दोबारा कह रहा हूं."


कुमार विश्वास ने एबीपी न्यूज़ की किल्प को शेयर करते हुए ट्वीट किया और कहा, "देश मेरी चेतावनी को याद रखे. पंजाब के वक्त कहा था, उसकी अब इस दूसरे प्रदेश पर नज़र है. मैंने पहले भी चेताया था, फिर कह रहा हूं." दरअसल, पंजाब चुनाव के दौरान कुमार विश्वास ने खुले शब्दों में अरविंद केजरीवाल को लेकर कहा था कि ये एक अलग खलिस्तान देश बनाना चाहता है. वहीं, अब हिमाचल में इस घटना के सामने आने के बाद कुमार विश्वास ने बिना नाम लिए आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है.






पर्यटकों की हो सकती है हरकत- पुलिस


बता दें, हिमाचल में खलिस्तान झंडे पर पुलिस का कहना है कि यह घटना देर रात या फिर रविवार सुबह हुई होगी. कांगड़ा के एसपी कुशल शर्मा ने बताया कि हमने खालिस्तानी झंडों को विधानसभा के गेट से हटा दिया है. यह पंजाब के कुछ पर्यटकों की हरकत हो सकती है. हम आज ही इस पर केस दर्ज करेंगे.


यह भी पढ़ें.


Tajinder Bagga: तेजस्वी सूर्या ने की तेजिंदर बग्गा से मुलाकात, कहा- झूठे मामले दर्ज करने की 'आप' की रणनीति के खिलाफ लड़ेंगे


Tajinder Bagga Arrest: बग्गा की गिरफ्तारी पर पंजाब की तरफ से हाईकोर्ट में दो याचिका दायर, राज्य पुलिस को बंधक बना