Kolkata Doctor Rape-Murder Case: कोलकाता के आरजी कर अस्पताल में जूनियर डॉक्टर के साथ रेप और मर्डर के केस पर प्रसिद्ध कवि कुमार विश्वास ने अपनी प्रतिक्रिया दी है. एक पॉडकास्ट में उन्होंने कोलकाता की घटना पर चुप्पी को लेकर महुआ मोइत्रा और जया बच्चन पर निशाना साधा. हालांकि, कुमार विश्वास ने किसी का नाम नहीं लिया.


यूट्यूबर शुभांकर मिश्रा के साथ बातचीत में कुमार विश्वास ने कहा कि बंगाल की घटना पर वहां की मुखर रहने वाली आवाज आज खामोश है. दरअसल, यहां पर कुमार विश्वास का इशारा टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा की ओर था. कोलकाता रेप केस में चुप्पी को लेकर वे निशाने पर हैं. 


जया बच्चन पर भी भड़के कुमार विश्वास


वहीं, समाजवादी पार्टी से राज्यसभा सांसद जया बच्चन को लेकर कुमार विश्वास ने कहा, अपने नाम में पति का नाम न आ जाए, कहने वाली विजयी आवाज आज खामोश है. ये पार्टी की स्त्रियां हैं जो महिलाओं की नहीं पार्टी के हित देखकर संसद में आवाज बुलंद करती हैं. कुमार विश्वास का इशारा जया बच्चन की ओर था. हाल ही में राज्यसभा में स्पीकर के उनके नाम के आगे अमिताभ बच्चन का नाम जोड़े जाने के बाद वे भड़क गई थीं.


सीएम ममता बनर्जी हैं निशाने पर


बता दें कि कोलकाता के अस्पताल की इस घटना पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर हमलावर है. बीजेपी ममता बनर्जी पर सच्चाई छिपाने का आरोप लगा रही है. शनिवार (17 अगस्त) को बीजेपी नेता संबित पात्रा ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हए कहा कि वो कुछ छिपा रही हैं.


क्या बोले थे संबित पात्रा? 


संबित पात्रा ने कहा, 'पहली बार ऐसा देखा है कि राज्य का मख्यमंत्री अपने राज्य में हुई बलात्कार की घटना के मुद्दे पर सड़क पर है. सड़क पर उतरकर ममता बनर्जी लोगों को भ्रमित कर रही हैं लेकिन जनता जनार्दन ममता बनर्जी के सच को पूरी तरह से पहचान चुकी है. इससे पहले भी भारतीय जनता पार्टी के कई नेता इस घटना पर सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साध चुके हैं. 


ये भी पढ़ें: Kolkata Rape Case: ममता सरकार पर सवाल उठना TMC सांसद को पड़ा भारी, पुलिस ने पूछताछ के लिए बुलाया, जानें पूरा मामला