नई दिल्ली: जाने माने स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा ने मंगलवार को अपने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया. इसमें कुणाल ने बताया कि फ्लाइट में उनकी मुलाकात जाने माने पत्रकार अर्नब गोस्वामी से हुई थी और इस दौरान उन्होंने कई सवाल किए लेकिन कोई जवाब नहीं मिला. कुणाल कामरा ने कुछ ट्वीट भी किए.


अपने एक ट्वीट में कुणाल कामरा ने लिखा कि फ्लाइट में अर्नब गोस्वामी से मुलाकात हुई और उन्हें उनकी पत्रकारिता के बारे में बताया और कुछ सवाल किए. लेकिन अर्नब ने मुझे मानसिक रूप से अस्थिर बताया और कुछ देर बाद मेरे पास अपनी सीट पर जाने के अलावा कोई विकल्प नहीं था. कुणाल कामरा ने अपने ट्विटर पर एक मिनट 51 सेकेंड का जो वीडियो शेयर किया है उसमें वो अनर्व गोस्वामी से कुछ सवालों के जबाव मांगते सुनाई दे रहे हैं.





वीडियो में अर्नब गोस्वामी इयरफोन लगाए लैपटॉप पर कुछ काम करते दिख रहे हैं. वीडियो में कुणाल कामरा को कई सवाल पूछते हुए सुना जा सकता है. वे अर्नब गोस्वामी को कॉवर्ड (कायर) कहते भी सुने जा सकते है. इसके अलावे एक दूसरे ट्वीट में कुणाल कामरा ने वीडियो बनाने और अर्नब गोस्वामी से सवाल पूछने के दौरान फ्लाइट के दूसरे यात्रियों को हुई परेशानी के लिए माफी मांगी.


हालांकि कुणाल ने ये भी कहा कि उन्होंने कुछ भी गलत या आपराधिक काम नहीं किया है. स्टैंडअप कॉमेडियन ने बताया कि अर्नब गोस्वामी से उनकी मुलाकात लखनऊ जाने वाली फ्लाइट (6E5317) में हुई थी. बता दें कि कुणाल कामरा अक्सर अर्नब गोस्वामी की मिमिक्री करते देखे जा सकते हैं.