नई दिल्ली/पटना : इनकम टैक्स की छापेमारी के बाद पहली बार लालू प्रसाद यादव की प्रतिक्रिया आई है. काफी कड़े शब्दों में लालू प्रसाद यादव ने बीजेपी और गठबंधन पर हमला किया है. इसके साथ ही अपने ट्वीट में लालू यादव ने 'नए गठबंधन साथी' मिलने पर बधाई की बात कही है. सूत्र मान रहे हैं कि नीतीश और लालू के बीच सबकुछ ठीक नहीं है. क्योंकि, बेनामी संपत्ति के आरोपों पर नीतीश ने 'जांच' की बात कही थी.





लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है

अब लालू प्रसाद ने बीजेपी पर हमला बोल दिया है. लालू ने ट्वीट कर कहा है कि 'बीजेपी को नया (एलियांस पार्टनर) गठबंधन साथी मुबारक हो. लालू प्रसाद झुकने और डरने वाला नहीं है. जबतक आख़िरी साँस है फांसीवादी ताक़तों के ख़िलाफ़ लड़ता रहूँगा.' लालू ने सीधे तौर पर केंद्र सरकार को चुनौती दे दी है. इसके साथ ही 'गठबंधन साथी' को लेकर कयासों का बाजार गरम हो गया है.



BJP में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके


इसके साथ ही लालू यादव ने यह भी कहा कि 'BJP में हिम्मत नहीं कि लालू की आवाज को दबा सके. लालू की आवाज दबाएंगे तो देशभर मे करोड़ो लालू खड़े हो जाएंगे. मैं गीदड़ भभकी से डरने वाला नही हूं.'


यह भी पढ़ें : लालू प्रसाद की कथित बेनामी संपत्ति मामला : इनकम टैक्स ने 22 ठिकानों पर मारे छापे


पटना में अपने आवास पर वकील चितरंजन सिन्हा को बुलाया


इस बीच इनकम टैक्स के छापों को लेकर लालू ने कानूनी सलाह लेने के लिए पटना में अपने आवास पर वकील चितरंजन सिन्हा को बुलाया. वकील के साथ लालू बचाव की रणनीति बनाने में जुटे हैं. हालांकि, सिन्हा का कहना था कि वे किसी पुराने केस के मामले में मिलने आए थे. लालू की पार्टी के नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने भी हमला किया है.


यह भी पढ़ें : छापे से पहले लालू प्रसाद पर लगे आरोपों पर पहली बार बोले थे नीतीश, दी थी जांच की सलाह


सेक्युलर पार्टियों के एकजुट होने मोदी सरकार घबराई हुई है


उन्होंने कहा है कि 'बीजेपी बदले की भावना से काम कर रही है. सेक्युलर पार्टियों के एकजुट होने मोदी सरकार घबराई हुई है. हम डटकर इसका मुकाबला करेंगे.' इसी बीजेपी ने नेता सुशील कुमार मोदी ने नए आरोप भी लगा दिए हैं. जबकि केंद्र सरकार की ओर से कहना है कि छापों से पहले काफी सबूत मिले हैं. जांच के बाद ही टिप्पणी की जाएगी.