नई दिल्ली: लालू परिवार को लेकर आज दो बड़ी खबरें आयीं. पहली खबर के मुताबिक ईडी दिल्ली के बिजवासन में लालू की बेटी मीसा भारती और दामाद शैलेश का फार्म हाउस सील कर सकता है.


मुश्किल में लालू की बेटी और दामाद, ‘मीसा और शैलेश का फार्म हाऊस जब्त करेगा ईडी’


दूसरी खबर दिल्ली में न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी वाले घर के बारे में आई हैं. एबीपी न्यूज के पास इनकम टैक्स डिपार्टमेंट की रिपोर्ट है. जिसके मुताबिक सिर्फ 5 हजार रुपये में लालू की बेटी चंदा 5 करोड़ की प्रापर्टी में हिस्सेदार बनी.


डी 1088 न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी का घर तेज प्रताप और तेजस्वी के साथ चंदा यादव के नाम पर है. जिस कंपनी एबी एक्सपोर्ट ने ये घर खरीदा था उस कंपनी में कोई काम नहीं होता था. कंपनी में आने वाले पैसे का सोर्स बोगस था.


इस कंपनी को 5 करोड़ का लोन मुंबई की 5 कंपनियों से मिला था, ये पांचों फर्जी कंपनियां थीं. अब कंपनी के मालिक तेजस्वी यादव, चंदा यादव और रागिनी यादव हैं जो केवल 4 लाख रुपये में बन गए 5 करोड़ की कंपनी के मालिक बन गए.


इस पूरे मामले में खुद लालू यादव भी जांच की आंच में फंस सकते हैं. दरअसल जिस वक्त ये सब काम हुआ उस वक्त लालू यादव केंद्र सरकार में रेल मंत्री थे. चंदा यादव और रागिनी यादव मामले में लालू परिवार पर एक और मुकदमा दायर हो सकता है.