लालू प्रसाद यादव की देर रात तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें दिल्ली के एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया. जिसके बाद अब खबर मिल रही है कि उनकी हालत में पहले से काफी सुधार हुआ है.


बताया जा रहा है कि अस्पताल में इस वक्त लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती मौजूद हैं. सूत्रों के मुताबिक कल रात 12 बजे राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव और मीसा भारती एम्स से घर गए थे. जिसके बाद सुबह दोबारा मीसा एम्स पहुंची हैं.


खबरों के मुताबिक, लालू यादव की तबीयत फेफड़ों में पानी भरने से बिगड़ी थी. जिसके बाद उन्हें एयर एंबुलेंस के जरिये रांची से एम्स लाया गया था. बताया जा रहा है उनका इलाज कार्डियोलोजिस्ट डॉक्टर राकेश यादव की निगरानी में हो रहा है. डॉक्टरों की वहीं टीम लालू यादव का इलाज कर रही है जो पहले भी इलाज करती हुई आई है.


दरअसल, गुरुवार को उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई थी. उन्हें सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. लालू की तबीयत बिगड़ने के बाद से पार्टी और परिवार के लोग लगातार उनसे मिलने रांची के रिम्स अस्पताल पहुंच रहे थे. शुक्रवार दोपहर लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती पिता से मिलने रांची पहुंची थी. शाम को पत्नी राबड़ी देवी दोनों बेटे तेज प्रताव और तेजस्वी के साथ मिलने पहुंची.


लालू की तबीयत देखकर राबड़ी देवी रो पड़ी थीं. लालू यादव 75 साल की उम्र पार कर चुके हैं और उनकी बीमारी चिंता का विषय बना हुआ है. हालांकि रिम्स के डॉक्टरों ने कहा कि उनकी हालत स्थिर है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी बीमारी गंभीर नहीं है, लेकिन उनकी उम्र ने परिवार और पार्टी की चिंता बढ़ा दी है.


यह भी पढ़ें.


Farmer Protest Live: 26 जनवरी को ट्रैक्टर मार्च पर दिल्ली पुलिस की शाम को प्रेस कॉन्फ्रेंस, रूट पर फंसा है पेंच