Lalu Yadav Health Update: आरजेडी चीफ और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव की सेहत में पहले से काफी सुधार हुआ है. उनके परिवार के लोगों का कहना है कि लालू यादव (Lalu Yadav) लोगों से मिल रहे हैं और उनसे बात भी कर रहे हैं. आज केंद्रीय मंत्री पशुपति पारस (Pashupati Paras) ने भी उनसे मुलाकात की है. उन्होंने लालू यादव ने उनका हालचाल पूछा और कुछ देर तक बात की. डॉक्टर उनकी सेहत पर नजर बनाए हुए हैं. 


बता दें कि, 74 वर्षीय लालू यादव को रविवार को घर पर गिरने के कारण उनके दाहिने कंधे में फ्रैक्चर के बाद पटना के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. घटना के बाद लालू को प्राथमिक इलाज के लिए शुरू में एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उसी दिन उन्हें छुट्टी दे दी गई, लेकिन सोमवार को उनकी हालत गंभीर हो गई जिसके बाद उन्हें पारस अस्पताल में भर्ती कराया गया था. मंगलवार को लालू यादव की बेटी रोहिणी आचार्य ने ट्विटर पर अपने पिता की तस्वीरें शेयर की थीं. 


पीएम सहित कई नेताओं ने ली स्वास्थ्य की जानकारी


इसके बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली थी. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी बुधवार को लालू प्रसाद यादव से अस्पताल में मुलाकात की थी. नीतीश दोपहर करीब 1 बजे पारस अस्पताल पहुंचे थे और आईसीयू के अंदर लालू से मुलाकात की थी. नीतीश कुमार के अलावा राज्य के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडे और उद्योग मंत्री शाहनवाज हुसैन ने भी लालू यादव से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना था. 


दिल्ली के एम्‍स में चल रहा इलाज 


आज रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह (Rajnath Singh) ने भी राजद नेता तेजस्वी यादव से बात की और बिहार के पूर्व सीएम लालू प्रसाद यादव (Lalu Prasad Yadav) के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. बुधवार रात लालू प्रसाद यादव को इलाज के लिए दिल्‍ली लाया गया था. फिलहाल दिल्ली के एम्‍स (Delhi AIIMS) में उनका इलाज चल रहा है. बता दें कि, पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव कई स्वास्थ्य समस्याओं से पीड़ित हैं. वे गुर्दे की समस्या के इलाज के लिए विदेश जाने वाले थे. चारा घोटाला मामलों में जमानत पर बाहर आए लालू यादव ने पिछले महीने झारखंड उच्च न्यायालय से विदेश यात्रा करने की अनुमति ली थी. 


ये भी पढ़ें- 


Lalu Yadav Health: लालू यादव से मिलने अस्पताल पहुंचे सीएम नीतीश कुमार, RJD सुप्रीमो के स्वास्थ्य की ली जानकारी


PM Modi Varanasi Visit: 'शॉर्टकट से कुछ नेताओं का भला हो सकता है लेकिन देश का नहीं' वाराणसी में बोले पीएम मोदी