Tejpratap On Kangana: लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव ने अभिनेत्री कंगना रनौत को करारा जवाब दिया है. तेजप्रताप यादव ने हमला बोलते हुए कहा कि आज अंग्रेज़ के घर में जूते चप्पल साफ कर रहे होते. आजादी को लेकर कंगना के विवादित बयान के बाद बीजेपी समेत कांग्रेस और बाकी सभी पार्टियां आलोचना कर रही है. कई नेता कंगना का पद्म श्री सम्मान वापस लिए जाने की भी मांग कर रहे हैं. 


विवादों में कंगना रनौत


बॉलिवुड अभिनेत्री ने पिछले दिनों 'भीख में मिली आजादी' को लेकर दिए बयान पर काफी विवादों में आ गई हैं. इस बयान के बाद चारों तरफ कंगना रनौत की आलोचना की जा रही है. काफी लोगों ने इस बयान पर कंगना का पद्म श्री सम्मान वापस लिए जाने की भी मांग की है. कई नेताओं  ने तो उनके खिलाफ न्यायिक कार्रवाई की मांग भी की है. ऐसे में एक बड़ा बयान लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने इस पर टिप्पणी करते हुए हमला बोला. उन्होंने कंगना के बहाने बीजेपी पर भी तंज कसा है.


कंगना पर क्या बोले तेजप्रताप यादव?


तेजप्रताप यादव ने अपने सोशल मीडिया (कू) Koo पर कंगना पर हमला करते हुए लिखा है कि वीर अगर देश की खातिर बलिदान ना देते तो आज भी हम किसी अंग्रेज के घर जूते चप्पल-साफ कर रहे होते. इसी के साथ वे लिखते हैं कि जब कुछ लोग अंग्रेजों से माफी मांग रहे थे तब देश के वीर फांसी का फंदा चूम रहे थे. तो यह कह कर कि देश को आजादी 2014 के बाद मिली है, देश की खातिर शहीद हुए स्वतंत्रता सेनानियों का अपमान है, उन्हें अपमानित ना करें. अगर वह देश की खातिर बलिदान ना देते तो आज भी हम किसी अंग्रेज के घर में जूते चप्पल साफ कर रहे होते.


आपको बता दें कि कंगना ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहकर विवाद पैदा कर दिया था कि देश को वास्तविक आजादी 2014 में मिली है. सोशल मीडिया पर उनकी वो 24 सेकेंड की क्लिप खूब वायरल हुई जिसमें कहते सुना जा सकता है कि 1947 में आजादी नहीं, बल्कि भीख मिली थी और जो वास्तविक आजादी तब मिली जब नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार आई यानी 2014 में.


Maharashtra News: महाराष्ट्र के अमरावती में बीजेपी के बंद के दौरान हिंसा, नवाब मलिक बोले- दोषियों पर करेंगे कार्रवाई


US Congressional Delegation: अमेरिकी कांग्रेस के प्रतिनिधिमंडल ने की प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात, जानिए पीएम ने क्या कहा