नई दिल्ली: बिहार सरकार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजप्रताप यादव के एक विवादित बयान पर बिहार की राजनीति गर्म हो गई है. दरअसल तेजप्रताप यादव ने रविवार को बिहार के औरंगाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के घर में घुसकर मारने की धमकी दे दी.


तेजप्रताप ने सुशील मोदी के घर में घुस कर मारने कि धमकी देते हुए कहा, ‘’हम उनके बेटे उत्कर्ष की शादी में जाएंगे तो वहीं जनता के बीच में पोल खोल देंगे...लड़ाई चल रहा है. हम नहीं मानेंगे. हम वहां भी राजनीति करेंगे.’’ सुशील मोदी के बेटे उत्कर्ष मोदी की शादी तीन दिसंबर को पटना में होनी है.


अब बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी ने तेजप्रताप की धमकी पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि पहले ही आरजेडी कार्यकर्ता बीजेपी कार्यालय, कार्यकर्ता और सभा पर हमला करते आए हैं. अब धमकी भी देने लगे हैं कि आपके बेटे की शादी में आकर हंगामा करेंगे. वे अब घर मे घुस कर मारपीट तक की बात करने लगे हैं. सुशील मोदी ने लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा, ‘लालू जी आप किस तरह के संस्कार अपने बेटे को दे रहे हैं, लगता है लालू परिवार निराशा और हताशा में चला गया है.’


वहीं तेजप्रताप के इस विवादित बयान पर जेडीयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने हमला बोला है. नीरज कुमार ने तेजप्रताप को नसीहत देते हुए कहा कि वे अपनी राजनीति औकात भुल गये हैं. क्या एक सजायप्ता का बेटा अपनी भाषाई सीमा को छोड़ चुका है. बीते रविवार को औरंगाबाद में आरजेडी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए तेजप्रताप का यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अब तक आरजेडी ने इस वीडियो को लेकर कोई सफाई नहीं दी है.