Lata Mangeshkar Hospitalized: सुर कोकिला लता मंगेशकर कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं. उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. परिवार के एक सदस्य ने बताया कि उन्हें कोरोना के मामूली लक्षण हैं. लता दीदी की उम्र को देखते हुए उन्हें अस्पताल के आईसीयू में दाखिल कराया गया है.


कोविड के चलते लता मंगेशकर को निमोनिया हो गया है, जिसे कोविड निमोनिया कहते हैं. लता मंगेशकर शनिवार रात से ब्रीच कैंडी अस्पताल में हैं. कोरोना की वजह से उनकी हालत बहुत अच्छी नहीं बताई जा रही है. मुंबई की मेयर किशोरी पेडनेकर ने कहा कि लता मंगेशकर कोरोना संक्रमित है. लेकिन उनकी कंडीशन स्टेबल है. ब्रीच कैंडी अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है.






92 साल की मशहूर गायिका लता मंगेशकर की भतीजी रचना ने भी समाचार एजेंसी एएनआई से इस बात की पुष्टि की है. उन्होंने बताया का उन्हें कोरोना के मामूली लक्षण हैं और ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बीजेपी महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने कू करते हुए कहा कि उन्हें लता दीदी के अस्वस्थ होने का समाचार मिला है. उन्हें जल्द उनके स्वस्थ होने की कामना की.







महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेन्द्र फडणवीस ने भी लता मंगेशकर के जल्द स्वस्थ होने की दुआ की है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि लता दीदी के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं.


ये भी पढ़ें: Delhi Corona Cases: सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा- दिल्ली में कम हुई कोरोना की रफ्तार, होम आइसोलेशन वालों के लिए चलेगी ऑनलाइन क्लास