Lata Mangeshkar health: कोरोना पॉजिटिव होने के बाद पिछले 11 दिन से दक्षिण मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की हालत पहले से बेहतर और स्थिर है. 92 साल की लता मंगेशकर की प्रवक्ता ने आधिकारिक रूप से एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा, "लता मंगेशकर की हालत स्थिर और पहले से बेहतर है. उनकी उम्र को देखते हुए डॉक्टर उन्हें डिस्चार्ज करने से पहले सुनिश्चित करना चाहते हैं कि वो पूरी तरह से ठीक हो जाएं." फिलहाल लता मंगेशकर आईसीयू में ही भर्ती हैं.


कोरोना के बाद हुईं थीं अस्पताल में भर्ती
बता दें कि लता मंगेशकर को 8-9 जनवरी की दरमियानी रात को ब्रीच कैंडी अस्पताल में दाखिल कराया गया था, जो उनके 'प्रभु कुंज' स्थित घर से महज़ एक किलोमीटर की दूरी पर स्थित है. लता मंगेशकर के इलाज में जुटे डॉ. प्रतीत समदानी ने उस वक्त एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए बताया था, "लता मंगेशकर को कोरोना के साथ-साथ निमोनिया भी हो गया है, जिसे कोविड निमोनिया के तौर पर भी जाना जाता है. आईसीयू में डॉक्टरों की निगरानी में उनका इलाज चल रहा है."


ये भी पढ़ें - Sania Mirza Announces Retirement: सानिया मिर्जा ने किया संन्यास का ऐलान, बोलीं- 2022 होगा आखिरी सीजन


कुछ ही दिन बाद सुधर गई थी तबीयत
17 जनवरी को एबीपी न्यूज़ को जानकारी देते हुए अस्पताल के एक सूत्र ने कहा था कि, अस्पताल में भर्ती होने के बाद, 16 जनवरी की रात को सेहतमंद हो रहीं लता मंगेशकर ने पहली बार अच्छी तरह से डिनर किया था और अगली सुबह पूरे उत्साह के साथ नाश्ता भी किया था. पिछले हफ्ते लता मंगेशकर की छोटी बहन व गायिका उषा मंगेशकर ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा था कि दीदी की तबीयत में सुधार हो रहा है और अब वो खतरे से बाहर हैं.


ये भी पढ़ें - Watch: शख्स को स्वीमिंग पूल पर प्रैंक करना पड़ा भारी, वीडियो देखकर नहीं रुकेगी आपकी हंसी!