Lata Mangeshkar Health Updates: मुंबई के अस्पताल में भर्ती स्वर कोकिला लता मंगेशकर के अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थनाओं का दौर जारी है. बीती देर रात तक उनका हालचाल जानने वालों का अस्पताल में आना-जाना लगा रहा. अब अच्छी ख़बर ये है कि उनकी सेहत में सुधार है और फैंस उम्मीद कर रहे हैं कि वो जल्द से जल्द ठीक होकर अस्पताल से लौटेंगी.


लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार


अपनी आवाज से कई पीढ़ियों के दिलों पर राज करने वाली गायिका भारत रत्न लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार की ख़बर ने सभी चाहने वालों को राहत दी. लता जी की बहन और गायिका आशा भोसले ने कहा कि लता मंगेशकर की तबीयत में सुधार है. 8 जनवरी को लता मंगेशकर को कोविड पॉजिटिव पाया गया था.


सावधानी बरतते हुए लता को मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. वो 92 साल की हैं. पिछले 29 दिन से मुम्बई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में ही हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है. देर रात भी उनका हालचाल जानने के लिए बालीवुड हस्तियां पहुंची.


केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने परिवार को दिया पीएम मोदी का संदेश


श्रद्धा कपूर, पद्मिनी कोल्हापुरी, मधुर भंडारकर समेत कई सिने जगत के लोग अस्पताल पहुंचे और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना की. केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल ने भी हॉस्पिटल जाकर उनकी सेहत की जानकारी ली और उनके परिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का संदेश दिया.


लता मंगेशकर की तबीयत बिगड़ने के बाद मुम्बई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई थी. अस्पताल के बाहर पुलिस बंदोबस्त है. उनकी हालत बिगड़ने की खबर आने के बाद एमएनएस प्रमुख राज ठाकरे भी ब्रीच कैंडी अस्पताल पहुंचे और करीब डेढ़ घंटे वहां रहने के बाद वापस लौट गए.


सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी हॉस्पिटल पहुंचीं


बीती शाम महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे की पत्नी रश्मि ठाकरे भी हॉस्पिटल पहुंचीं. एनसीपी लीडर सुप्रिया सुले लता जी भी तबीयत जानने हॉस्पिटल पहुंची. हम सबकी यही उम्मीद है कि इस बार भी लता जल्द से जल्द पूरी तरह से ठीक होकर घर लौटेंगी.


यह भी पढ़ें-


U19 World Cup 2022: Team India ने 5वीं बार खिताब पर किया कब्जा, इंग्लैंड को फाइनल में 4 विकेट से हराया


Karishma Tanna- Varun Bangera Wedding Inside Videos: करिश्मा तन्ना-वरुण बंगेरा ने ढलते सूरज के सामने की शादी, देखिए फंक्शन की अनदेखी वीडियो