Latest Trending Video: केरल के कोचीन में चाय बेचने वाले सुधाकर प्रभु रातोंरात स्टार बन गए हैं. इंटरनेट पर वीडियो वायरल होने के बाद अब उनकी लाइफ पहले जैसी नहीं रही है. दरअसल, सुधाकर प्रभु का चेहरा सुपरस्टार रजनीकांत से मिलता है. ऐसे में उन्हें देखकर हर कोई हैरान हो रहा है. लोग उनसे मिलने उनके स्टॉल पर आ रहे हैं अब सुधाकर भी रजनीकांत का स्टाइल अपनाते जा रहे हैं.


सुधाकर प्रभु वेंकटेश्वर होटल नाम से एक स्टॉल चलाते हैं. यहां वह चाय बनाते हैं और बेचते हैं. कुछ दिन पहले उनके स्टॉल पर कुछ लोग आए और उनके चेहरे को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने उनका वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. इसके बाद यह वीडियो तेजी से वायरल हुआ. अब प्रभु के पास जो भी आता है वह फोटो जरूर खिंचवाता है.


कोई भी देखकर खा जा रहा है धोखा


केरल के कोचीन में रहने वाले सुधाकर प्रभु की शक्ल रजनीकांत से काफी मिलती-जुलती है. अब जबकि उनके पास लोग इसी वजह से आ रहे हैं तो उन्होंने रजनीकांत के तरीके भी अपनाने शुरू कर दिए हैं. वह  ग्राहकों को मुस्कुराते हुए और एक टैगलाइन के साथ चाय देते हैं. वह कहते हैं कि, "आपको जो मिलता है, वह आपको नहीं मिलता... आपको जो नहीं मिलता, वह आपको कभी नहीं मिलता." सुधाकर के रजनीकांत से मिलते चेहरे की वजह से कोचीन में शूटिंग कर रहा एक फिल्मी दल भी इन्हें देखकर काफी हैरान हुआ. इसके बाद उस दल ने भी उनसे मुलाकात की और फोटो क्लिक कराया.






लोकप्रियता के साथ कुछ परेशानियां भी बढ़ीं


रजनीकांत से दिखने वाले सुधाकर की लोकप्रियता बेशक रातों रात बढ़ गई हो, लेकिन इससे उन्हें कुछ परेशानियां भी उठानी पड़ रही हैं. अब लोग उन्हें सेलिब्रिटी से कम नहीं समझ रहे. बड़ी संख्या में लोग उनके स्टॉल पर आते हैं और उनके साथ बस फोटो खिंचाने की जिद करते हैं.


ये भी पढ़ें


Assembly Election 2023: टिकट के लिए घमासान, मध्य प्रदेश में कांग्रेस तो राजस्थान में बीजेपी परेशान, जानें कौन कहां हुआ बागी