Kiren Rijiju Car Accident: जम्मू-कश्मीर के बनिहाल के पास कानून मंत्री किरेन रिजिजू की बुलेट प्रूफ कार से एक भरा हुआ ट्रक टकरा गया. केंद्रीय मंत्री की कार को थोड़ा नुकसान हुआ है. शनिवार (8 अप्रैल) को हुई इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. 


पुलिस ने भी केंद्रीय मंत्री की कार के साथ हुए इस हादसे की पुष्टि की है. रामबन पुलिस ने कहा कि सड़क मार्ग से जम्मू से श्रीनगर जाते वक्त केंद्रीय मंत्री रिजिजू की कार का मामूली एक्सीडेंट हो गया. पुलिस ने कहा, ''किसी को भी कोई चोट नहीं आई और माननीय मंत्री को सुरक्षित उनके गंतव्य तक पहुंचा दिया गया.'' 


हादसे का वीडियो






सोशल मीडिया पर आए हादसे के वीडियो में, ट्रक के पिछले भाग की चपेट में कार नजर आ रही है. कुछ सुरक्षाकर्मियों को साइट की तरफ भागते हुए देखा जा रहा है. वहीं, फिर केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू भी सुरक्षा घेरे में नजर आते हैं.


इसलिए जम्मू-कश्मीर के दौरे पर किरेन रिजिजू 


बता दें कि केंद्रीय मंत्री किरण रिजिजू कुछ कार्यक्रमों में शामिल होने के लिए शनिवार को जम्मू-कश्मीर पहुंचे. जानकारी के मुताबिक, जम्मू विश्वविद्यालय में डोगरी भाषा में भारत के संविधान का पहला संस्करण जारी किया गया. इस कार्यक्रम के लिए रिजिजू को आमंत्रित किया गया था.


इसके अलावा रिजिजू ने ट्विटर के जरिये जानकारी दी कि वह 'लीगल सर्विस कैंप' में शामिल होने के लिए जम्मू से उधमपुर जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि न्यायाधीशों और नालसा (NALSA) टीम के साथ केंद्र सरकार की योजनाओं के कई लाभार्थी समारोह में भाग ले रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कहा कि अब कोई व्यक्ति पूरी यात्रा के दौरान खूबसूरत सड़क का लुत्फ ले सकता है. 






यह भी पढ़ें- Exclusive: नरेंद्र मोदी ने पीएम पद की गरिमा रखी, कांग्रेस को शर्म आनी चाहिए- गुलाम नबी आजाद