Prince Tewatia Death: तिहाड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य प्रिंस तेवतिया की शुक्रवार (14 अप्रैल) को मौत हो गई. गैंगवार में हुई चाकूबाजी के दौरान प्रिस के मर्डर करने की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है. 


आरोप है कि प्रिंस का मर्डर रोहित चौधरी गैंग ने किया है. न्यूज एजेंसी एएनआई ने जेल सूत्रों का हवाला देते हुए बताया कि जेल में हुए इस गौंगवार में तीन और लोग घायल हैं. इन्हें दिल्ली के दीन दयाल अस्पताल (डीडीयू) में इलाज के लिए ले जाया गया है.  


तिहाड़ जेल के प्रशासन ने क्या कहा?
तिहाड़ जेल प्रशासन के अनुसार प्रिंस तेवतिया(30) को अस्पताल ले जाया गया था, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया. जेल प्रशासन ने इस मामले में न्यायिक जांच (ज्यूडिशियल इन्क्वायरी) आर्डर कर दी है. मामले में कार्रवाई होगी. न्यूज एजेंसी पीटीआई ने बताया कि जेल के एक अधिकारी ने कहा कि शाम साढ़े पांच बजे एक कैदी प्रिंस तेवतिया का एक अन्य कैदी अतातुर रहमान से विवाद हो गया, जो एक प्रतिद्वंद्वी गैंग से है.






चाकूबाजी तिहाड़ जेल के 3 तीन में हुई थी. इसकी सूचना मिलते ही तिहाड़ में मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचे. पुलिस ने अभी नहीं बताया कि इसके पीछे कारण क्या था, लेकिन लॉरेंस बिश्नोई गैंग और रोहित चौधरी गैंग के बीच दुश्मनी को गैंगवार का कारण बताया जा रहा है. बता दें कि तेवतिया हत्या और हत्या के प्रयास समेत 16 आपराधिक मामलों में शामिल था. दिसंबर 2022 में, तेवतिया को दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने दिल्ली में एक आपराधिक मामले में शामिल होने के आरोप में गिरफ्तार किया था. 


ये भी पढ़ें- Watch: उमेश पाल मर्डर में बड़ा खुलासा, अतीक अहमद के बहनोई से गले मिलते दिखा मुख्य आरोपी गुड्डू मुस्लिम