Lawrence Bishnoi: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या में लॉरेंस बिश्नोई गैंग के संदिग्धों की महाराष्ट्र पुलिस लगातार जांच कर रही है. इस बीच रविवार ( 20 अक्टूबर) को पुणे शहर के एक फेमस ज्वेलरी शोरूम के मालिक को लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से 10 करोड़ रुपये की फिरौती की धमकी दी गई है. 


पुलिस के अनुसार ज्वेलरी शोरूम के मालिक को ये धमकी ईमेल के माध्यम से मिली. पुलिस ने धमकी की जानकारी मिलते ही मामले के आधार पर केस दर्ज किया और जांच शुरू कर दी. यह ईमेल गुमनाम रूप से भेजा गया है, जिसमें धमकी देने वाले ने खुद को लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य बताया है.


साइबर विभाग कर रही है मामले की जांच 
ईमेल मिलने के बाद शोरूम के मालिक ने इस बात की शिकायत पुलिस में की जिसके बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए इसकी जांच शुरू कर दी है. पुलिस ने कहा, 'मामले की जांच फिलहाल साइबर विभाग कर रही है, जो यह पता लगाने की कोशिश कर रहा है कि यह धमकी बिश्नोई गैंग से जुड़ी है या नहीं'. 


काफी मशहूर है ज्वेलरी की दुकान
बताया जा रहा है कि शोरूम का मालिक पूरे शहर में काफी मशहूर है. ये मामला ऐसे समय में सामने आया है जब पुलिस पहले से ही बाबा सिद्दीकी की हत्या और बिश्नोई गैंग के संदिग्धों की जांच कर रही है. लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का नाम पहले भी कई आपराधिक मामलों में सामने आ चुका है.


आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही पुलिस
फिलहाल पुलिस को इससे संबंधित कोई जानकारी नहीं मिली है. पुलिस का कहना है कि पुलिस इस मामले को गंभीरता से ले रही है और इस मामले इस मामले में सख्त कदम उठाए जा रहे हैं ताकि आरोपी को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जा सके.


ये भी पढ़ें: भारत में गरीबी की स्याह तस्वीर आई सामने, तमाम दावों के बीच वर्ल्ड बैंक की रिपोर्ट