Lawrence Bishnoi: बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद देश में एक बार फिर लॉरेंस बिश्नोई का नाम चर्चा में है. इस बीच कांग्रेस नेता और रायबरेली सांसद राहुल गांधी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी दी गई है. सोशल मीडिया पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की फोटो के साथ धमकी दी गई है.


एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने इसे लेकर वाराणसी के सिगरा थाने में शिकायत दर्जा कराई है. एनएसयूआई ने सोशल मीडिया यूजर के खिलाफ तत्काल एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. इस पोस्ट में राहुल गांधी के साथ-साथ इसी पोस्ट में राहुल गांधी के साथ-साथ एआईएमआई (AIMIM) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी के लिए भी ऐसी बात कही गई है.


राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी


एनएसयूआई से पूर्वी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष ऋषभ पांडे ने एबीपी न्यूज को बताया, बुद्धादित्य मोहंती नामक एक यूजर ने सोशल मीडिया पर वायनाड के सांसद राहुल गांधी को लेकर एक पोस्ट किया गया है, जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई है. इसके साथ ही पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई के फोटो के साथ-साथ उसका महिमा मंडन किया गया है.


एनएसयूआई ने कहा, "राहुल गांधी हर वर्ग के लोगों को साथ लेकर चल रहे हैं, संविधान की रक्षा की बात कर रहे हैं और इस स्थिति में वह देश की सबसे बड़ी उम्मीद है. हम उनके खिलाफ ऐसी सोच को कभी बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमारी मांग है कि इस आपराधिक सोच वाली मानसिकता के व्यक्ति पर जल्द FIR दर्ज किया जाए."


पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का जिक्र


कांग्रेस नेता राहुल गांधी को लेकर किए गए इस पोस्ट में लॉरेंस बिश्नोई का भी जिक्र है. हालांकि यह भी माना जा रहा है कि किसी शरारती तत्व ने चर्चा में बने रहने के लिए राजनेताओं को लेकर ऐसा पोस्ट किया गया है. फिलहाल इस मामले में एनएसयूआई कार्यकर्ताओं की ओर से नाराजगी जताई है.


ये भी पढ़ें : सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर बोले अरशद मदनी-'कुछ लोग मानते हैं मदरसों को देश की सुरक्षा के लिए खतरा'