मुंबई के आरे में तेंदुए के अटैक की एक और घटना सामने आई है. इस बार तेंदुए ने एक 64 वर्ष की बुजुर्ग महिला को अपना निशाना बनाया और उनपर अटैक कर दिया. तेंदुए के इस अटैक में बुजुर्ग महिला जख्मी हो गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कर दिया गया है.


महिला ने दिखाई जबरदस्त बहादुरी


तेंदुए ने जब महिला पर अटैक किया तो बुजुर्ग महिला ने जबरदस्त बहादुरी का परिचय दिया औऱ अपने लाठी से तेंदुए को पीटने लगी. महिला द्वारा हुए पलटवार से तेंदुआ वहां से भाग खड़ा हुआ.


घटना आरे कॉलनी के सीईओ कार्यलय की है. जहां महिला बुधवार को अपने घर के बाहर करीब रात आठ बजे बैठी हुई थी. महिला अपने घर के बाहर अपनी छड़ी लेकर बैठी हुई थी. तभी घात लगाए तेंदुए ने महिला पर अचानक अटैक कर दिया. इस दौरान महिला ने अपनी सूझबूझ का शानदार परिचय दिया और अपनी छड़ी से तेंदुए के मुंह पर लगातार वार किया. महिला के वार के बाद तेंदुआ वहां से भाग खड़ा हुआ. महिला पर तेंदुए के अटैक की यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई.



15 दिनों में हो चुके हैं 6 हमले


मुंबई के आरे में तेंदुए द्वारा हमले की यह छठी घटना है. सभी घटना सिर्फ 15 दिनों के अंदर घटी है. दो दिन पहले ही आरे कॉलनी में तेंदुए ने 4 साल के बच्चे को खेलने के दौरान उठा लिया था और उसपर अटैक कर दिया था. इस दौरान भी उसे काफी चोट आई थी और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा था.


इन हमलों पर वन विभाग के अधिकारियों ने बताया कि यह सारे अटैक 2 साल के एक ही तेंदुए द्वारा किया जा रहा है. स्थानीय लोगों की काफी दिनों से यह मांग है कि रात में पुलिस गश्त बढ़ाई जाए और इलाके में अधिक तेज रौशनियों वाली लाइटों की व्यवस्था की जाए. लेकिन उनकी यह मांग अनसुनी है.


यह भी पढ़ें:


पंजाब में कांग्रेस के झगड़े में नया मोड़, आज दोपहर तीन बजे सीएम चन्नी से मिलेंगे नवजोत सिंह सिद्धू


राजस्थान: पीएम मोदी ने किया 4 मेडिकल कॉलेज का शिलान्यास, बोले- हमारी सरकार में स्वास्थ्य सेवा में लगातार विकास