बेंगलुरु: कर्नाटका के एक सरकारी मेडिकल कॉलेज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. ये वीडियो थोड़ा हैरान कर देने वाला है. कॉलेज के हॉस्टल में तेंदुआ दौड़ते और घूमते हुए देखाई दे रहा है जिसे देख कई सवाल खड़े होते हैं.


फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर ने माजाकी अंदाज में लिया मामले को


मामला चामराजनगर के सरकारी मेडिकल कॉलेज का है जहां एक हॉस्टल की बिल्डिंग में एक तेंदुआ कमरों के दरवाजों की तरफ दौड़ता और घूमता हुआ दिखाई दे रहा है. इस वीडियो को इंडियन फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर प्रवीन कासवान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए मजाकी अंदाज में ये कहा, "जब एक तेंदुआ कॉलेज के निरीक्षण पर निकला हो." जाहिर है ये समझना मुश्किल नहीं कि तेंदुए के हॉस्टल-कॉलेज की बिल्डिंग में घूमना अनहोनी को दस्तक दे सकता है. फॉरेस्ट सर्विस ऑफिसर प्रवीन कासवान की तरफ से मामले को गंभीरता से ना लेना सवाल पैदा करता है.





तेंदुए को कॉलेज-हॉस्टल में पहले भी कई बार देखा जा चुका है- डीन

वहीं, मेडिकल कॉलेज के डीन डॉ. संजीव ने मामले में बात करते हुए इस बात की पुष्टी की है कि ये फुटेज उन्हीं के हॉस्टल बिल्डिंग का है. उन्होंने ये भी माना कि ये तेंदुआ ही है जो वीडियो में दिख रहा है. बताया जा रहा है कि सरकारी मेडिकल कॉलेज टाइगर रिजर्व के बगल में ही बना हुआ है. जिसके चलते ऐसा कई बार पहले भी देखा जा चुका है. डीन ने कहा कि तेंदुए इस तरह पहले भी कॉलेज-हॉस्टल में घूमते देखे गये हैं.


इस वीडियो को करीब 22 हजार बार लोग ट्विटर पर देख चुके हैं. आपको बता दें, कि ये पहली बार नहीं है कि किसी कॉलेज में तेंदुए को देखा गया हो. उत्तराखंड के सीरीनगर सरकार मेडिकल कॉलेज में भी तेंदुए को घूमते-दौड़ते पाया जा चुका है.


यह भी पढ़ें.


हरिद्वार: कुंभ मेले में NCPCR गाइडलाइन का कराया जाएगा सख्ती से पालन, बच्चों के भीख मांगने पर होगी पाबंदी


Farmers Protest Live Updates: किसान आंदोलन का 44वां दिन, सरकार और किसानों के बीच होगी आठवें दौर की बैठक