LeT Terrorist Killed: दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले के अवंतीपोरा इलाके में देर शाम हुई मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा का एक 19 वर्षीय आतंकवादी मारा गया. जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना ने उस इलाके में संयुक्त अभियान शुरू किया, जिसके दौरान मुठभेड़ हुई थी. मुठभेड़ स्थल से एक पिस्तौल सहित आपत्तिजनक सामग्री, हथियार और गोला-बारूद बरामद किया गया.


पुलिस टीम पर आतंकी ने की फायरिंग


पुलिस प्रवक्ता के अनुसार, "एक खास इनपुट के आधार पर, अवंतीपोरा के नंबल इलाके में पुलिस की एक छोटी टीम ने छापा मारा था. छापे के दौरान, छिपे हुए आतंकी ने पुलिस पार्टी पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी थी, जिसका प्रभावी तरीके से जवाब दिया गया."


इस बीच, 42RR का दस्ता तुरंत मुठभेड़ स्थल पर पहुंच गया और इस मुठभेड़ के दौरान एक आतंकवादी मारा गया. मारे गए आतंकवादी की पहचान करमाबाद पुलवामा निवासी इरफान अहमद शेख के रूप में हुई है और वह लश्कर के टीआरएफ समूह से जुड़ा था.


ये भी पढ़ें - ABP C Voter Survey: पूर्वांचल-अवध से लेकर पश्चिमी यूपी तक कड़ा हो गया मुकाबला, UP में किसे कितनी सीटें, सर्वें में बड़ा खुलासा


17 जनवरी से लापता था आतंकी


पुलिस रिकॉर्ड के अनुसार, इरफान एक वांटेड आतंकवादी था और सुरक्षाबलों पर हमले सहित कई मामलों में शामिल था. पुलिस ने कहा कि वह आतंकवादी रैंक में शामिल होने से पहले क्षेत्र में सक्रिय आतंकवादियों को रसद और अन्य सहायता भी प्रदान कर रहा था. इस बीच सूत्रों ने बताया कि मारा गया आतंकवादी 19 साल का था और इसी साल 17 जनवरी को लापता हो गया था. 


ये भी पढ़ें - संसद में दिए PM Modi के बयान पर घमासान, केजरीवाल ने बताया झूठ, कांग्रेस ने कहा- बिना योजना के लॉकडाउन थोपा था