28 वर्षीय फ्रांसीसी महिला ने LGBTQ एक्टिविस्ट दिव्या दुरेजा पर यौन शोषण का आरोप लगाया है. महिला ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस बात की जानकारी दी है. वहीं, महिला ने नार्थ गोवा के पर्नेम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करवाई है. महिला का आरोप है कि एक्टिविस्ट दिव्या ने उनके साथ गलत हड़कत की है.


महिला ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा, "इस घटना के बारे में लिखना और उसकी कल्पना करना काफी दर्द भरा है. मुझे यह बताते हुए शर्मिंदगी महसूस हो रही है. हालांकि, जो भी हुआ उसके लिए मैं जिम्मेदार नहीं हूं." वह (एक्टिविस्ट) बहुत पॉपुलर है लेकिन मैं समझती हूं कि मेरे साथ जो भी हुआ उसको लोगों के सामने रखूं. इसके लिए मैं ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों माध्यमों का सहारा लूंगी."


इंस्टाग्राम के जरिए हुई थी दोनों की मुलाकात 


पीड़िता ने कहा, "पिछले हफ्ते दिव्या दुरेजा ने मेरा अपहरण किया. इसके बाद मेरे साथ यौन शोषण किया गया और फिर मेरे साथ मारपीट की. उन्होंने बताया कि दिव्या को अब गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन उन्हें डर है कि वह जेल से निकलकर उसके साथ कुछ गलत ना करे. पीड़िता ने बताया कि पहली बार दिव्या और उसकी मुलाकात इंस्टाग्राम पर हुई थी, जिसके बाद दिव्या ने उसको लंच का ऑफर दिया था.


ड्रग्स देने का भी लगाया आरोप 


पीड़िता के अनुसार, शुरू शुरू में वह दिव्या से काफी प्रभावित थी लेकिन बाद में वह दिव्या से दूर जाने लगी. पीड़िता ने लिखा, "मैं उसके साथ रिसोर्ट तक गई. कमरे में जाने के बाद उसने मुझे ड्रग्स दिया और मुझे घंटों तक सुलाए रखा." पीड़िता ने आगे लिखा, "वह मुझसे बार बार कहती रही कि हम दोनों पिछले जन्म से ही एक हैं और हमारा इस तरह मिलना पहले से तय था." बता दें कि पीड़िता की शिकायत पर एक्टिविस्ट दिव्या दुरेजा को गिरफ्तार कर लिया गया. हालांकि, उन्हें अभी बेल पर रिहा किया गया है. मामले की जांच जारी है.


ये भी पढ़ें: 


कर्नाटक: सेक्स स्केंडल में फंसे मंत्री जी, सीडी आने के बाद मुश्किल में भाजपा सरकार


एक लिंक पर क्लिक पड़ा महंगा, क्रेडिट कार्ड से एक लाख रुपए हुए गायब, आरोपी गिरफ्त में