जम्मू: हाल ही में नियुक्त जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा गुरुवार को अपनी कुर्सी संभालने के बाद पहली बार जम्मू पहुंचे और श्री माता वैष्णो देवी के दर्शन किए. श्री माता वैष्णो देवी मंदिर में मनोज सिन्हा ने प्रदेश की शांति विकास और समृद्धि के लिए दुआ मांगी.


जम्मू कश्मीर के उपराज्यपाल मनोज सिन्हा गुरुवार को अपना कार्यभार संभालने के बाद पहली बार जम्मू पहुंचे. जम्मू पहुंचते ही उन्होंने कटरा जाकर श्री माता वैष्णो देवी के दर्शन किए. श्री माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के साथ ही मनोज सिन्हा ने श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के यात्रियों की सुविधा के लिए किए जा रहे इंतजामों की भी समीक्षा की.


गौरतलब है कि करोना संक्रमण के चलते श्री माता वैष्णो देवी जी की यात्रा करीब 5 महीने बन रही और इसी महीने 16 तारीख को यह यात्रा दौबारा शुरू की गई. श्री माता वैष्णो देवी जी के मंदिर परिसर में पहुंचने पर उपराज्यपाल मनोज सिन्हा ने श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के करोना वायरस को रोके जाने के लिए किए जा रहे उपायों की भी समीक्षा की.


उन्होंने यात्रियों की सुरक्षा पर एहतियात बरतने के निर्देश दिए. उपराज्यपाल ने श्री माता वैष्णो देवी श्राइन बोर्ड के सीईओ को मंदिर परिसर में दुर्गा भवन बनाए जाने के काम को जल्द पूरा करने की हिदायत दी और साथ ही इस भवन में यात्रियों के मुफ्त रहने की व्यवस्था करने को कहा.


यह भी पढ़ें.


सुशांत सिंह राजपूत मौत मामला: मुंबई पहुंची CBI की टीम, पुलिस कमिश्नर बोले- हम सहयोग करेंगे


श्रीनगर: पार्टी नेताओं के साथ फारूक अब्दुल्ला ने की बैठक, कहा- क्या हमारे लोग घरों से बाहर आ सकते हैं?