नई दिल्लीः कोरोना वायरस संक्रमण के लगाए गए लॉकडाउन के बाद ढील दिए जाने पर दिल्ली में रेस्तरां को खोला गया है. वहीं रेस्तरां मालिकों की लापरवाही का एक मामला सामने आया है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ है, इसमें दिल्ली के नामी रेस्तरां में एक ग्राहक को सांभर के अंदर छिपकली परोसी गई है. बताया दा रहा है कि रेस्तरां पर एफआईआर दर्ज कर दी गई है.


दरअसल दिल्ली के एक लोकप्रिय दक्षिण भारतीय रेस्तरां, सरवना भवन में अपने दोस्तों के साथ एक व्यक्ति को उस वक्त झटका लग गया जब उसके सांभर की कटोरी में एक मरी हुई छिपकली मिल गई. व्यक्ति ने पूरे मामले का एक वीडियो भी बनाया है. जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.





वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक आदमी चम्मच से सांभर की कटोरी में मरी हुई छिपकली को दिखा रहा है. वीडियो के दौरान सुना जा सकता है कि उस व्यक्ति ने खाने के दौरान गलती से उस छिपकली का कुछ हिस्सा भी खा लिया है. वीडियो में छिपकली का आधा शरीर गायब दिखाई दे रहा है. वीडियो में लोग मेनू का भी वीडियो रिकॉर्ड करते हैं ताकी रेस्तरां का नाम पता चल सके.


घटना के सामने के बाद व्यक्ति ने वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया है, साथ ही पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई है. वहीं पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.


इसे भी देखेंः
कुलभूषण मामले में PAK सरकार को अदालत से झटका, कोर्ट ने कहा- भारत को मिले जाधव के लिए वकील मुकर्रर करने का मौका


अयोध्या: राम मंदिर भूमि पूजन का मुहूर्त बताने वाले पुजारी को मिली धमकी, पुलिस ने दर्ज किया केस