बिहार: नागरिकता क़ानून पर संसद में सरकार का साथ देने के बाद अब लोकजनशक्ति पार्टी इस कानून को लेकर हो रहे विरोध प्रदर्शन और हिंसा के मुद्दे पर भी सरकार के साथ दिख रही है. पार्टी ने अपने सभी सांसदों और कार्यकर्ताओं को निर्देश दिया है कि वो अपने अपने इलाकों में जाकर नागरिकता क़ानून के बारे में लोगों को जागरूक करें. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने एबीपी न्यूज़ से बात करते हुए कहा कि इस विषय पर लोगों में काफ़ी भ्रम पैदा हो गया है.


चिराग पासवान ने की बैठक
चिराग पासवान ने इस मसले पर आज पार्टी के सभी सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की. चिराग ने एबीपी न्यूज़ से कहा कि जिस तरह विपक्ष नागरिकता क़ानून को एनआरसी से जोड़कर भ्रम फैला रहा है उससे पार्टी चिंतित है. पार्टी का मानना है कि नागरिकता कानून किसी की नागरिकता लेने नहीं बल्कि देने का कानून है. ऐसे में किसी को कोई आशंका नहीं होनी चाहिए.


संबित पात्रा को राहत, भोपाल जिला न्यायालय में चल रहे अपराधिक प्रकरण को खारिज किया गया


छात्रों से संवाद करे सरकार
हालांकि इस मामले पर छात्रों के आंदोलन को पार्टी ने गंभीरता से लिया है. चिराग पासवान ने ट्वीट कर कहा है कि छात्रों के मन में जो आशंकाएं हैं वो सही नहीं हैं. चिराग के मुताबिक़ सरकार को छात्रों की आशंकाएं दूर करने के लिए उनसे संवाद करना चाहिए. दरअसल पार्टी के भीतर ये सोच भी है कि अगर नागरिकता कानून को एनआरसी से जोड़कर विपक्षी दल मुसलमान विरोधी बताने में कामयाब रहे तो पार्टी को मुस्लिम समर्थकों से हाथ धोना पड़ सकता है.


CAA को लेकर गलत अफवाह फैला रहे सोशल मीडिया अकाउंट्स की स्पेशल सेल ने की पहचान, दिए ये आदेश


'अदब' के शहर लखनऊ की खूब धज्जियां उड़ीं... सड़क पर गाड़ियां जलीं !