मुंबई: विरार पुलिस ने गुरुवार शाम एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो इंस्टाग्राम और सोशल मीडिया का इस्तेमाल कर लोगों को ऑनलाइन देसी-विदेशी शराब बेचते थे. विरार पुलिस ने ऑनलाइन दारू बेचने वाले दोनों युवकों को गिरफ्तार करते हुए लाखों रुपये की देसी-विदेशी दारू भी जब्त की है.


कैसे करते थे ऑपरेट


एडिशनल एसपी विजयकांत सागर से मिली जानकारी के मुताबिक विरार पुलिस को एक खुफिया जानकारी मिली थी कि दो युवक इंस्टाग्राम से लोगों को मैसेज कर दारू उपलब्ध कराने के बारे में बताते थे. दोनों आरोपियों ने ऑनलाइन "द किलर मैन" नाम से अकाउंट भी बनाया था. इसमें वह इंस्टाग्राम का भी इस्तेमाल करते थे. विरार पश्चिम स्थित जूना विवा कॉलेज इलाके से गुरुवार की शाम दोनों आरोपियों को विरार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर गिरफ्तार किया.


गिरफ्तार किए गए आरोपी संतोष विश्वनाथ महांती की उम्र 29 और आकाश नरेंद्र सावंत 23 वर्ष है. विरार पुलिस ने दोनों के पास से 1 लाख 17 हजार 275 रुपये का माल बरामत किया है. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उचित धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि देश मे कोरोना वायरस के संकट को देखते हुए 17 मार्च से शराब की दुकानें बंद हैं. कुछ लोग इसका फायदा उठाकर ऑनलाइन दारू बेचकर मोटी कमाई कर रहे हैं.


ये भी पढ़ें:


COVID-19 मामलों के साथ बढ़ा तीसरे चरण का खतरा, सरकार ने तेज की स्वास्थ्य इंतजामों की तैयारी


Lockdown से देश का मजदूर हुआ मजबूर, लाखों को करनी पड़ रही कई सौ किलोमीटर की यात्रा