Chirag Paswan on Nitish Kumar: लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास पासवान) नेशनल डेमोक्रेटिक अलायंस (NDA) में शामिल हो गई है. पार्टी चीफ चिराग पासवान ने मंगलवार (18 जुलाई) को इसका ऐलान कर दिया है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि 2025 में बिहार में एनडीए की सरकार बनेगी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तंज कसते हुए यह भी कहा कि यह वो एनडीए की सरकार नहीं होगी, जो चुनी तो जाती है एनडीए के साथ पर चलाई जाती है महागठबंधन के साथ.


उन्होंने बिहार में जेडीयू और राष्ट्रीय जनता दल की महागठबंधन की सरकार पर भी हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिन्होंने नो एंट्री कहा उन्होंने ही उनकी एंट्री दिलाई, जिन्होंने कसमें खाईं कि हम इनके साथ नहीं जाएंगे उनके साथ दोनों वापस आए. तो व्यक्तिगत महत्वकांक्षाओं के लिए बिहार में यह महागठबंधन बना है.


चिराग बोले, नीतीश जिस गठबंधन में शामिल हुए उसको नुकसान पहुंचाया
चिराग ने आगे कहा कि जो भी बिहार की जनता के रुख को अब समझता है तो वो इस बात से सहमत होगा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिस गठबंधन में गए, वो उस गठबंधन को नुकसान ही देते हैं. उन्होंने दावा किया कि नीतीश कुमार के प्रति जनता में आक्रोश है. 


चिराग का दावा- 2024 में जीतेंगी बिहार की सारी सीटें
चिराग पासवान ने कहा, "उनके प्रति जो आक्रोश है, 2020 में भी हमने देखा इसलिए जेडीयू तीसरे नबंर की पार्टी बनी. आधे से ज्यादा उनके प्रत्याशी चुनाव हारे. तो उनके प्रति जनता का आक्रोश है और विश्वसनीयता को लेकर भी बहुत बड़ा प्रश्न चिन्ह मौजूदा सरकार के ऊपर है. जनता को तो कम से कम स्वीकार्य नहीं है और ये मेरे विश्वास को बढ़ाता है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में एनडीए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में 40 की 40 सीटें हम जीतेंगे."


उन्होंने आगे कहा कि 2025 में बिहार में एक ऐसी एनडीए की सरकार होगी, जो माइस नीतीश कुमार जी के होगी और एक स्थिर सरकार 2025 में बिहार को मिलेगी.  चिराग पासवान ने यह भी कहा कि इसी के साथ हम ये औपचारिक घोषणा करते हैं कि लोक जनशक्ति पार्टी (राम विलास पासवान) एडीए का मजबूत हिस्सा है.


यह भी पढ़ें:


Opposition Party Meet: राहुल गांधी नहीं होंगे विपक्ष का पीएम फेस! मल्लिकार्जुन खरगे बोले- कांग्रेस को नहीं है सत्ता का लोभ