AAP Sanjay SIngh Press Conference: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह आज यानी शुक्रवार (5 अप्रैल 2024) को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे. आम आदमी पार्टी के सूत्रों की ओर से दावा किया जा रहा है कि सुबह 10 बजे से शुरू होने वाली इस पीसी में वह बड़ा खुलासा कर सकते हैं. चर्चा है कि संजय सिंह अपनी इस पीसी में बीजेपी को लेकर ही कोई खुलासा कर सकते हैं.


6 महीने बाद जेल से जमानत पर बाहर आए संजय सिंह ने एबीपी न्यूज से बातचीत में भारतीय जनता पार्टी पर जमकर हमला बोला. संजय सिंह ने AAP में अपनी भूमिका को लेकर कहा कि अरविंद केजरीवाल का जो भी निर्देश होगा, उसी हिसाब से वह काम करेंगे.


'बीजेपी है सबसे भ्रष्ट पार्टी'


भ्रष्टाचार के खिलाफ बीजेपी वाले बोलते हैं तो लगता है कि ओसामा बिन लादेन अहिंसा की बात कर रहा है. बीजेपी के बंगारु लक्ष्मण राष्ट्रीय अध्यक्ष के पद पर रहते हुए रिश्वत लेते पकड़े गए थे. आज वही पार्टी हमसे इस्तीफे की बात कह रही है. नरेंद्र मोदी पूरे देश से विपक्ष की सरकार खत्म करना चाहते हैं. कभी पीएम मोदी अजित पवार को लेकर कहते थे कि जेल भेजेंगे, लेकिन आज साथ लेकर चल रहे हैं. आज बीजेपी सबसे भ्रष्ट पार्टी है.


सुनीता केजरीवाल की भूमिका पर भी बोले


संजय सिंह से जब पूछा गया कि बीजेपी कह रही है सुनीता केजरीवाल बिना शपथ लिए सीएम का काम कर रही हैं तो उन्होंने कहा कि हमें भारतीय जनता पार्टी क्या कहती है उससे कुछ लेना देना नहीं है. जो सबसे करप्ट पार्टी है, अब वह हमें नैतिकता का पाठ सिखाएगी. हम देश के सामने जल्द बीजेपी का असली चेहरा लाएंगे.


6 महीने बाद मिली है जमानत


दिल्ली एक्साइज पॉलिसी के मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े केस में जेल में बंद संजय सिंह को सुप्रीम कोर्ट ने 2 अप्रैल को जमानत दी थी. ईडी ने संजय सिंह को इस केस में 4 अक्टूबर 2023 को गिरफ्तार किया था. संजय सिंह पर आरोप है कि उन्होंने 2 करोड़ रुपये की रिश्वत ली थी.


ये भी पढ़ें


Lok Sabha Election 2024: महाराष्ट्र में कुछ भी हो सकता है! NDA-इंडिया गठबंधन में कांटे की टक्कर, हैरान कर रहे सर्वे के आंकड़े