Loksabha Election 2024: I.N.D.I.A गठबंधन की मीटिंग 1 जून को होने वाली है. इस मीटिंग में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी शामिल नहीं होगी. कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस समय  गठबंधन से नाराज चल रही हैं. इसी बीच पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने इस पर प्रतिक्रिया दी है. 


एक रैली में I.N.D.I.A गठबंधन की मीटिंग की पुष्टि करते हुए पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा, "INDIA टीम 1 जून को एक बैठक कर रही है. मैंने उनसे कहा है कि मैं इसमें शामिल नहीं हो सकती क्योंकि उसी दिन पश्चिम बंगाल में 10 सीटों पर चुनाव है. पंजाब, बिहार और यूपी में भी 1 जून को चुनाव है. एक तरफ चक्रवात है और दूसरी तरफ चुनाव है, मुझे सब कुछ करना पड़ेगा. चक्रवात राहत अभी मेरी प्राथमिकता है."


सुकांत मजमूदार ने साधा निशाना


ममता बनर्जी के बयान पर सुकांत मजमूदार ने कहा, 'TMC फ्लिप ऑप मोड में है, दाएं जाएंगे कि बाएं जाएंगे, पता नहीं. कांग्रेस ही TMC और ममता के प्यार के लिए बैठी है लेकिन ममता का प्यार तो उन्हें मिल नहीं रहा है.'


भाजपा की सरकार आएगी


पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने आगे कहा, "हमारे विरोधियों के लिए चौंकाने वाले नतीजे आएंगे. लोगों का भरोसा प्रधानमंत्री मोदी पर है, ममता बनर्जी पर नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी को लोग आशीर्वाद देंगे.लोगों ने कांग्रेस, TMC को नकार दिया है. भाजपा जीतकर फिर से सरकार में आने वाली है.'


सातवें चरण में बंगाल में इन सीटों पर होंगे मतदान


बता दें कि बंगाल में 1 जून को 9 सीटों पर वोटिंग होनी है. इसमें कोलकाता दक्षिण और कोलकाता उत्तर की सीट शामिल हैं. ये टीएमसी के सीट बहुत जरूरी है. इस दिन जादवपुर, दम दम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, मथुरापुर, डायमंड हार्बर, कोलकाता दक्षिण और कोलकाता उत्तर में मतदान होंगे.