Nitish Kumar on Opposition Unity: लोकसभा चुनाव 2024 (Lok Sabha Election 2024) में अभी वक्त है, लेकिन सियासी दलों के बीच अभी से ही हलचल तेज हो गई है. विपक्षी एकता को एक बार फिर से मजबूत करने की कोशिश की जा रही है. विपक्षी एकता के साथ नरेंद्र मोदी के सामने पीएम पद के लिए विपक्ष के चेहरे को लेकर भी कवायद तेज है. इस बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा है कि विपक्षी एकजुटता (Opposition Unity) से आगामी लोकसभा चुनाव में बड़ी सफलता हासिल होगी. नीतीश कुमार दिल्ली में शरद पवार समेत कई और नेताओं से मुलाकात करने वाले हैं.


बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) ने कहा कि मैं बस इतना कह रहा हूं कि अगर सभी विपक्षी पार्टी एकजुट हो जाएं और मिलकर लोकसभा 2024 का चुनाव लड़ें तो भारी सफलता हासिल होगी. मैं किसी भी संख्या की बात नहीं कर रहा हूं.


विपक्षी एकजुटता को लेकर नीतीश सक्रिय!


बिहार के सीएम नीतीश कुमार विपक्षी एकजुटता को लेकर सक्रिय दिख रहे हैं. उन्होंने कहा कि हम लोग कुल 7 पार्टी हैं. चार पार्टी के नेताओं से दिल्ली में मुलाकात करेंगे. बाकी और लोगों से भी दिल्ली में मुलाकात होगी. कई लोगों का फोन आता रहता है. उन्होंने कहा कि वो दिल्ली में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ से भी मुलाकात करेंगे.


जेडीयू अध्यक्ष ललन सिंह ने क्या कहा?


जेडीयू (JDU) अध्यक्ष ललन सिंह (Lalan Singh) ने बीजेपी पर तंज कसते हुए कहा कि उन्होंने दो की संख्या से शुरू किया था और फिर से वहीं पहुंच जाएंगे. नीतीश कुमार के दिल्ली दौरे को लेकर ललन सिंह ने कहा कि नीतीश कुमार (Nitish Kumar) विपक्षी एकता के लिए काम करेंगे. वहीं अमित शाह के बिहार दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि गृह मंत्री बिहार आएंगे और राज्य में साम्प्रदायिक माहौल को खराब करेंगे. ये उनका एजेंडा है, लेकिन बिहार के लोग सतर्क हैं. उन्होंने दावा किया कि 75 फीसदी वोट हमारे साथ है, इसलिए 2024 में बिहार में सभी 40 सीटें जीतेंगे.


ये भी पढ़ें:


Punjab: पंजाब के पूर्व CM प्रकाश सिंह बादल की तबीयत बिगड़ी, पीजीआई चंडीगढ़ में कराया गया भर्ती


Congress Rally: राहुल गांधी ने महंगाई-बेरोजगारी को बताया नफरत बढ़ने का कारण, पढ़िए उनके भाषण की 10 बड़ी बातें