Om Prakash Rajbhar on Akhilesh Yadav: लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर सभी पार्टियां वोटरों को साधने में जुट गईं हैं. इस बीच सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (एसबीएसपी) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि पिछले लोकसभा चुनाव में अगर मायावती की पार्टी के साथ गठबंधन नहीं किया होता तो सपा का खाता भी नहीं खुल पाता.


इंडिया टीवी से बातचीत के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा, "मैं ऐसा मानता हूं कि पहले भारत कृषि प्रधान देश था, अब जाति प्रधान देश है. यादव का वोट बीजेपी को मिलेगा, मुसलमान का 25 फीसदी वोट बीजेपी और एनडीए को मिलेगा. मेरी सभा में पांच से हजार लोगों की भीड़ थी. उसमें 2500 मुसलमान थे. मुस्लिम लोगों ने मुझसे कहा कि हम पीएम मोदी के साथ हैं. पीएम मोदी जैसे नेता रहेंगे तो देश में हिंदू-मुस्लिम नहीं होगा."


अखिलेश यादव धोखा देने में माहिर- राजभर


सपा प्रमुख पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा, "अखिलेश यादव धोखा देने में माहिर हैं. उन्होंने दो बार मायावती को धोखा दिया, दो बार कांग्रेस को धोखा दिया, राष्ट्रीय लोक दल को दो बार धोखा दिया, निषाद पार्टी का धोखा दिया और ओमप्रकाश राजभर को धोखा दिया."


देशभर में सबसे ज्यादा लोकसभा की सीट (80) उत्तर प्रदेश में हैं. इस वजह से सभी पार्टियां यहां अपने वोटरों का साधने में जुटी हुईं हैं. लोकसभा चुनाव 2014 और 2019 में उत्तर प्रदेश में एनडीए ने शानदार प्रदर्शन किया था. इससे पहले ओपी राजभर ने सीट बंटवारे को लेकर कहा था कि लोकसभा चुनाव 2024 में उनकी पार्टी यूपी में 3 और बिहार में 2 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी.


हाल ही में ओपी राजभार ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी, जिसके बाद उनके योगी कैबिनेट में शामिल होने की अटकलें तेज हो गईं थीं.


ये भी पढ़ें: 'असली' शिवसेना की लड़ाई: शिंदे गुट की याचिका पर HC का स्पीकर को नोटिस, उद्धव की अर्जी पर 22 जनवरी को SC में सुनवाई