NCP Chief Sharad Pawar News: एनसीपी (शरद गुट) चीफ शरद पवार ने साफ कर दिया है कि उनकी बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और टीडीपी चीफ चंद्रबाबू नायडू से कोई बात नहीं हुई है. शरद पवार ने कहा कि भले ही मेरी किसी से बातचीत नहीं हुई है, लेकिन आगे बातचीत होने की उम्मीद है. रुझानों को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा कि राम मंदिर को लेकर जो माहौल बनाया गया था. जनता ने उसका जवाब दे दिया है. 


दरअसल, रुझानों में बीजेपी के बहुमत से दूर रहने पर इस बात की चर्चा होने लगी कि नीतीश कुमार अपनी पार्टी जेडीयू के साथ एक बार फिर से एनडीए का साथ छोड़ सकते हैं. ऐसा ही कुछ चंद्रबाबू नायडू के नेतृत्व वाली टीडीपी के लिए कहा जा रहा है. हालांकि, अभी तक न तो जेडीयू और न ही टीडीपी को एक भी सीट पर जीत मिली है. मगर दोनों ही पार्टियां 10 से ज्यादा सीटों पर आगे चल रही हैं. उम्मीद है कि वे इन सीटों को जीत भी सकती हैं. 


बीजेपी को मिलने वाली सीटों पर कम हुआ मार्जिन: शरद पवार


एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शरद पवार ने रुझानों में इंडिया गठबंधन को मिल रही बढ़त पर बात की. उन्होंने कहा, मैं महाराष्ट्र की जनता का कृतज्ञ हूं. देश के नजरिए ये तस्वीर बहुत ही आशादायक है. खासतौर पर उत्तर प्रदेश में बीजेपी का जो विचार था, उससे अलग नतीजे आए हैं. पवार ने कहा कि बीजेपी को जो सीटें मिलने भी जा रही हैं, वहां मार्जिन कम हुआ है. शरद पवार ने ये भी कहा है कि वह इंडिया गठबंधन की दिल्ली में होने वाली बैठक में भी जाएंगे.


10 में से सात सीट जीतना बड़ी बात: शरद पवार


शरद पवार ने कहा कि हम सात जगहों पर जीत हासिल करने वाले हैं, ऐसी तस्वीर नजर आ रही है. 10 में से सात सीटों पर जीत हासिल करना बड़ी बात होगी. महाविकास अघाड़ी को अच्छा प्रतिसाद मिला है. कांग्रेस और शिवसेना (यूबीटी) ने एनसीपी के साथ मिलकर एक साथ आगे बढ़ने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मुझे कभी उम्मीद नहीं थी कि ऐसे नतीजे आएंगे. 


यह भी पढ़ें: Lok Saha Election Result 2024: रुझानों में BJP बहुमत से दूर, शुरू हुई जोड़तोड़ की कवायद, NDA में सेंध लगाने की कोशिश में 'INDIA'