Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली की तिहाड़ जेल से लगभग छह महीने बाद बाहर आने पर बुधवार (तीन अप्रैल, 2024) को आम आदमी पार्टी (आप) के सांसद संजय सिंह के तल्ख तेवर नजर आए. उन्होंने इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) को जमकर घेरा. आप नेता ने पहले बयानों के जरिए उन पर हमला बोला, फिर शेर सुनाया और बाद में गाना गाकर तंज कसा. दिल्ली में आप मुख्यालय पर रात को पार्टी के साथियों और कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए वह बोले कि तानाशाह सरकार को हटाने का वक्त आ चुका है. आप के नेता और कार्यकर्ता बंदर घुड़की से नहीं डरने वाले हैं. क्या पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से पूछताछ नहीं हो सकती है?


लंबे भाषण के बाद संजय सिंह ने बताया, "हमने तो पीएम मोदी से कहा था कि हम पीएम मोदी की यातना के पैमाने को चेक करना चाहते हैं." उन्होंने इसके बाद शेर सुनाते हुए कहा कि उन्हें यह फिक्र है हर दम नई तर्ज-ए-जफा क्या है, हमें ये शौक है देखें सितम की इंतिहा क्या है. आप सांसद ने इसके बाद 'रुके न जो, झुके न जो, दबे न जो, मिटे न जो...' गीत भी गाया. देखिए VIDEO:






स्पीच में संजय सिंह ने क्या कुछ कहा? देखिएः 






यह जश्न का नहीं बल्कि संघर्ष का समय है- बोले संजय सिंह


दिल्ली आबकारी नीति केस में सुप्रीम कोर्ट से बेल के एक दिन बाद बुधवार शाम संजय सिंह जेल से बाहर आए. वह बोले कि यह जश्न मनाने का नहीं बल्कि संघर्ष का समय है. उनकी यह टिप्पणी तब आई, जब आप सांसद के अभिवादन के लिए जेल के बाहर भारी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता जमा हुए थे.


अरविंद केजरीवाल के घर भी गए, सुनीता केजरीवाल के छुए पैर


जेल से निकलने के बाद वह तिहाड़ जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंचे, जहां उन्होंने दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता से भेंट की. मुलाकात के दौरान उन्होंने सुनीता केजरीवाल के पैर छुए और आशीर्वाद लिया. संजय सिंह इसके बाद आप मुख्यालय पहुंचे और वहां उन्होंने जमकर बीजेपी पर निशाना साधा.


यह भी पढ़िएः 'मोहाली का दरोगा पहुंचा तो क्या करेंगे पीएम मोदी', जेल से रिहा होने के बाद बोले AAP नेता संजय सिंह