Lok Sabha Elections 2024: हैदराबाद से सांसद और एआइएमआइएम के मुखिया असदुद्दीन ओवैसी ने असम की धुबरी लोकसभा सीट से प्रत्याशी बदरुद्दीन अजमल के पक्ष में वोट डालने की अपील की है. उन्होंने वीडियो मैसेज के माध्यम से कहा कि "मैं धुबरी संसदीय क्षेत्र के मतदाताओं से अपील करता हूं कि वे मेरे भाई बदरुद्दीन अजमल के पक्ष में अपना वोट डालें. ओवैसी ने कहा कि मुझे असम में आमंत्रित किया, हालांकि, कुछ समस्याओं के कारण मैं नहीं आ सका.


एक्स पर वीडियो शेयर करते हुए असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि मैं इस वीडियो के जरिए असम की धुबरी लोकसभा सीट के लोगों से अपील कर रहा हूं कि आप मेरे भाई बदरुद्दीन अजमल साहब को अपना कीमती वोट देकर उनको कामयाब कीजिए. ओवैसी ने आगे कहा कि बदरुद्दीन अजमल साहब और उनकी पार्टी लोगों की आवाज बनने का काम करती है.


 






ओवैसी ने बदरुद्दीन अजमल के लिए लोगों से की वोट करने की अपील


एआइएमआइएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने बताया कि मेरे भाई बदरुद्दीन अजमल ने कहा था कि आपके यहां आकर जनसभा में आप लोगों से बात कर सकूं. मुझे अफसोस के साथ कहना पड़ रहा है कि मैं किन्ही कारणों से आपके पास नहीं आ सका. मैं धुबरी की जनता से ये गुजारिश कर रहा हूं कि आप अपना कीमती वोट बदरुद्दीन अजमल साहब को देकर उनको इस बार भी आप लोकसभा सांसद बनाइए. ताकि असम की गरीब लोगों की आवाज और धुबरी की जनता की आवाज और तरक्की के लिए बहुत जरूरी है.


ओवैसी ने कहा कि देश के सियासी हालात के मद्देनजर आप सभी से गुजारिश है आप अपना वोट देकर अपनी ताकत और आवाज को असम से हिन्दूस्तान की संसद तक अपनी बात पहुंचाएं.


ये भी पढ़ें: Supreme Court: 'दहेज-उत्पीड़न कानून पर विचार करे केंद्र ताकि न हो सके दुरुपयोग', सुप्रीम कोर्ट की बड़ी टिप्पणी