Lok Sabha Elections 2024: यूपी के महाराजगंज में जनसभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने I.N.D.I.A अलायंस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस का घोषणापत्र कहता है कि आएंगे पर्सनल लॉ लागू करेंगे. पर्सनल लॉ का मतलब है तालिबानी शासन. जिसमें बेटियां स्कूल नहीं जा पाएंगी और महिलाएं बाजार नहीं जा पाएंगी. सीएम ने कहा कि उनको बुर्का पहनना होगा. योगी ने कहा कि ये हिन्दुस्तान है, अफगानिस्तान और पाकिस्तान थोड़ी है कि कोई बुर्का पहनेगा.


योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि कांग्रेस का घोषणा पत्र कहता है कि अल्पसंख्यकों को उनके रुचि के खानपान की स्वतंत्रता देंगे. योगी ने कहा कि ऐसा कौन सा खानपान है जो बहुसंख्यक खाता है और अल्पसंख्यक नहीं खाता है. उनकी रुचि कहां है. उन्होंने कहा कि रोटी आप भी खाते हैं, वो भी खाते होंगे लेकिन एक जगह आकर ठहर जाता है. सीएम ने कहा कि जहां वो गोकशी करता है गोमाता को मारता है और गोमांश खाता है, वहां पर हिन्दू भड़क जाता है और कहता है 'जन्म-जन्म का नाता है गाय हमारी माता है.'






'पैसा कब्रिस्तान पर नहीं, देवालयों को सजाने में होता है खर्च' 


सीएम योगी ने कहा कि मैं कांग्रेस से पूछना चाहता हूं कि क्या वो गोकशी करने की छूट देंगे. सीएम योगी ने आगे कहा कि जब समाजवादी पार्टी और कांग्रेस की सरकारें थीं, तब सारा पैसा कब्रिस्तान में लगा देते थे. लेकिन, आज हमने उस पैसे को उल्टा घुमा दिया. उन्होंने कहा कि ये लोग उल्टा घुमाते थे, पैसा आपका प्रदेश का. उस पैसे को कब्रिस्तान की बाउंड्री पर लगा देते थे. उन्होंने कहा कि कोई भी गांव में गरीब की जमीन है. पता लगा अगले दिन 4 लोग टोपी पहन कर गए और वहां पर बाउंड्री करने लगे.


योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि आज यही पैसा कब्रिस्तान पर नहीं, भारत की विरासत को, देवालयों को सजाने में खर्च होता है. एक-एक करके हर स्थान को भव्य स्वरूप दिया जा रहा है.


ये भी पढ़ें: OBC आरक्षण पर हाईकोर्ट के फैसले के खिलाफ ममता बनर्जी का बड़ा ऐलान, बताया क्या होगा अगला कदम?