Exit Poll 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण के मतदान के बाद एग्जिट पोल के नतीजे आ गए हैं. एग्जिट पोल के अनुसार, NDA एक बार फिर से सरकार बना सकती है. एग्जिट पोल में NDA गठबंधन को 300 से ज्यादा सीटें मिलते हुई नजर आ रही हैं.


विपक्ष ने एग्जिट पोल के नतीजे एग्जिट पोल के नतीजों को पूरी तरह से नकार दिया है और बीजेपी पर हमला बोला है. इसी बीच केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने विपक्ष पर पलटवार किया है. 


विपक्ष पर किया पलटवार 


विपक्ष पर पलटवार करते हुए उन्होंने कहा, 'देश में पहली बार कोई संत प्रवृति के व्यक्ति प्रधानमंत्री बने हैं. आज नरेंद्र मोदी के प्रति जो आस्था और विश्वास जनता ने व्यक्त किया है. एक नरेंद्र मोदी सब पर भारी हैं.  ये लोग लोकतंत्र और चुनाव को मजाक बना दिए थे. कल से टीवी पर न खटाखट दिख रहा है न फटाफट दिख रहा है. ये दोनों पता नहीं कहां हैं. राहुल गांधी कहीं विदेश जाएंगे और तेजस्वी यादव लालू जी के साथ किसी मस्जिद में बैठे रहेंगे. 


विपक्ष की नहीं बची है साख 


विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने आगे कहा, 'विपक्ष ने जनता के मिजाज को समझने की कोशिश नहीं की. आज प्रधानमंत्री मोदी के प्रति जो आस्था और विश्वास देश की जनता ने व्यक्त किया है, यह दर्शाता है कि विपक्ष की साख अब देश में नहीं बची है."


अरविंद केजरीवाल पर कसा तंज


आबकारी नीति घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में आरोपित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज तिहाड़ जेल में सरेंडर करना है. ऐसे में अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, 'कसाई के श्राप से कहीं गाय मरा है. ऐसा लग रहा था जैसे ये लोग बहुत बड़े ज्योतिष हैं. आज जेल जा रहे हैं. कह रहे हैं कि राजघाट जाएंगे.  मतलब ऐसा लगता है जैसे ये शहीद होने जा रहे हैं. खुद को भगत सिंह समझ लिए हैं. ऐसे लोगों को बिल्कुल समर्थन नहीं देना चाहिए जो भ्रष्टाचार के मामले में जेल गए हो. '


यह भी पढ़ें: Delhi Liquor Policy Case: अरविंद केजरीवाल कल करेंगे सरेंडर, कोर्ट से लगा बड़ा झटका