Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव से पहले NDA का मुकाबला करने के लिए बनाए गए I.N.D.I.A अलायंस में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. TMC प्रमुख ममता बनर्जी लगातार I.N.D.I.A अलायंस की बैठकों से दूरी बना रही हैं. टीएमसी ने 1 जून को होने वाली I.N.D.I.A गठबंधन की बैठक में शामिल नहीं होने का फैसला किया है. इस बात की जानकारी खुद ममता बनर्जी ने दी है.


पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और TMC प्रमुख ममता बनर्जी ने बताया कि I.N.D.I.A ब्लॉक ने पहले कहा था कि वे 1 जून को एक बैठक करेंगे. मैंने उनसे कहा कि मैं इसमें शामिल नहीं हो सकती, क्योंकि हमारे यहां अभी भी कुछ अन्य राज्यों की तरह चुनाव होना बाकी हैं.


I.N.D.I.A अलायंस की बैठक में शामिल नहीं होगी TMC


ममता बनर्जी ने सोमवार को कहा, ''वह एक जून को दिल्ली में होने वाली I.N.D.I.A अलायंस की बैठक में भाग नहीं लेंगी, क्योंकि वह राज्य में चुनावों और चक्रवात रेमल के कारण व्यस्त हैं. मेरी प्राथमिकता लोगों के लिए राहत सुनिश्चित करना है. मैं यहां एक बैठक कर रही हूं, लेकिन मेरी संवेदनाएं प्रभावित लोगों के साथ हैं.''


ममता बनर्जी का बीजेपी पर हमला


ममता बनर्जी ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हमारे पास विश्वसनीय जानकारी है कि बीजेपी ने शेयर बाजार में पैसा लगाया है, लेकिन वे जीतेंगे नहीं. बता दें कि पश्चिम बंगाल में 1 जून को नौ सीटों पर वोटिंग होगी, जिसमें कोलकाता की दो सीटें कोलकाता दक्षिण और कोलकाता उत्तर शामिल हैं. इसके अलावा जादवपुर, दमदम, बारासात, बशीरहाट, जयनगर, मथुरापुर और डायमंड हार्बर सीट पर वोटिंग होनी है. TMC प्रमुख ममता बनर्जी और उनके भतीजे अभिषेक बनर्जी अंतिम चरण के दौरान वोट डालेंगे.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव के लिए रैली का था प्लान, पूरी थी तैयारी फिर भी राजनाथ सिंह का हेलीकॉप्टर ही नहीं हुआ लैंड, जानें क्या थी वजह