Lok Sabha Elections 2024 Latest News: लोकसभा चुनाव 2024 के तहत देश की अलग-अलग 58 लोकसभा सीटों पर आज (25 मई 2024) मतदान जारी है. आम लोगों से लेकर खास लोगों तक वोट डाल रहे हैं. इसी कड़ी में रॉबर्ट वड्रा और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी के बच्चे रेहान राजीव वाड्रा और मिराया वाड्रा भी दिल्ली के एक पोलिंग सेंटर पर वोट डालने पहुंचे. 


वोट डालकर बाहर निकलीं मिराया वाड्रा ने मीडिया से बातचीत में कहा कि मेरा युवाओं को यही मैसेज है कि आप घर से बाहर निकलें और मतदान करें. यह हमारा कर्तव्य है कि हम बदलाव करें. इसलिए बाहर आकर वोट करें और बदलाव का हिस्सा बनें. वहीं, रेहान राजीव वाड्रा ने कहा, "यह बहुत महत्वपूर्ण चुनाव है. मैं सभी युवाओं से संविधान बचाने और सकारात्मक बदलाव के लिए वोट करने का अनुरोध करता हूं."











सोनिया और राहुल गांधी ने भी डाला वोट 


वहीं, दूसरी तरफ कांग्रेस की राज्यसभा सासंद और पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी भी दिल्ली के एक पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचीं. उनके साथ राहुल गांधी भी मतदान करने पहुंचे. दोनों ने वोट डाला. हालांकि इनके साथ प्रियंका गांधी नजर नहीं आईं.






स्वाति मालीवाल ने महिलाओं से की अपील


पिछले दिनों सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर मारपीट के आरोप लगाने वाली आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल भी दिल्ली के एक पोलिंग सेंटर पर वोट डालने पहुंचीं. उन्होंने कहा कि यह खास दिन है और सभी को घर से बाहर निकलकर मतदान करना चाहिए. खासकर महिलाएं जरूर बाहर आएं और वोट करें.










राष्ट्रपति और उपराष्ट्रपति भी पहुंचे मतदान करने


शनिवार को राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू भी दिल्ली में बने पोलिंग बूथ पर वोट डालने पहुंचीं. इनके अलावा उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ अपनी पत्नी सुदेश धनखड़ के साथ वोट डालने पहुंचे. दोनों ने मतदान के बाद अपनी स्याही लगी उंगलियां भी दिखाईं.


ये भी पढ़ें


Bombay High Court: मुंबई के बार और रेस्टोरेंट मालिकों को हाई कोर्ट से मिली राहत, जानें ड्राई डे को लेकर क्या फैसला सुनाया