PM Modi Message: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए सातवें और आखिरी चरण की वोटिंग एक दिन बाद यानि 1 जून को होनी है. इसी चरण में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी मतदान होना है. इससे पहले पीएम मोदी ने काशीवासियों के लिए खास संदेश भेजा है. खास बात ये है कि उनका ये संदेश भोजपुरी भाषा में है. 


सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर उन्होंने एक वीडियो जारी करते हुए लिखा, "काशी के सभी परिवारजनों को मेरा प्रणाम." अपनी बात रखते हुए पीएम मोदी ने भोजपुरी भाषा में कहा, "लोकसभा चुनाव के मतदान का दिन आ गया है. मेरे लिए काशी भक्ति, शक्ति और विरक्ति की नगरी है. काशी विश्व की सांस्कृतिक राजधानी है, संगीत की धरती है. इस नगरी का प्रतिनिधि होना बाबा विश्वनाथ की असीम कृपा से और आप काशीवासियों के आशीर्वाद से ही संभव है."


'एक-एक वोट मेरी शक्ति बढ़ाएगा'


पीएम मोदी ने काशी के लोगों से अपील करते हुए कहा, "अब काशी के विकास को नई ऊंचाई देने का अवसर है, ये तभी हो पाएगा जब काशी के लोग 1 जून को अधिक से अधिक मतदान करेंगे. काशी के युवा, नारी शक्ति और किसानों से विशेष आग्रह है. आप लोगों का एक-एक वोट मेरी शक्ति को बढ़ाएगा, मुझे नई ऊर्जा देगा। आप लोगों को याद रखना है कि पहले मतदान फिर जलपान."


पीएम मोदी ने की रिकॉर्ड मतदान करने की अपील


उन्होंने आगे कहा, "मुझे याद है, मेरे नामांकन वाले दिन युवा पीढ़ी बहुत उत्साहित थी. अब यही उत्साह हर बूथ पर दिखे, मेरा यही आग्रह है. काशी पिछले 10 वर्ष में युवा कल्याण और विकास की राजधानी बन गई है. सांसद खेल प्रतियोगिता में मैंने आप लोगों का उत्साह देखा है. काशी के लिए इस बार का चुनाव नवकाशी के साथ ही विकसित भारत के निर्माण का भी चुनाव है. काशी के लोगों को 1 जून के दिन नया रिकॉर्ड बनाना है."


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: दिल्ली को लेकर अब तक नहीं हुई ऐसी भविष्यवाणी, इस बड़े राज्य में भी रिजल्ट हिला देगा