Lok Sabha Election 2024 Campaign: लोकसभा चुनाव 2024 को लेकर पीएम मोदी से लेकर सभी नेता और मंत्री लगातार चुनावी प्रचार में लगे हुए हैं. पीएम मोदी के आज (15 मई) के शेड्यूल की बात करें तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बुधवार को महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव के लिए महायुति उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार करेंगे. दोपहर बाद 3.15 बजे दिंडोरी में और 5.15 बजे कल्याण में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. 


शाम 6.45 बजे उनका मुंबई उत्तर पूर्व में रोड शो का कार्यक्रम है. इसके अलावा अन्य बड़े नेता भी अपने-अपने उम्मीदवारों पक्ष में लोगों से मतदान की अपील करेंगे. 


बिहार, पश्चिम बंगाल और ओडिशा दौरे पर जेपी नड्डा


भाजपा अध्यक्ष जे.पी. नड्डा आज बिहार, पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे पर होंगे. दोपहर बाद 2.35 बजे पश्चिम बंगाल के रघुनाथगंज (मुर्शिदाबाद) में और 4.10 बजे बांकुर में उनकी जनसभाएं हैं. शाम 7.50 बजे वह ओडिशा के भुवनेश्वर में 'सुभद्रा योजना' की एक बैठक में शामिल होंगे.


पश्चिम बंगाल और ओडिशा दौरे पर अमित शाह


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज पश्चिम बंगाल और ओडिशा के दौरे करेंगे. वह पश्चिम बंगाल के हुगली में और ओडिशा के गंजम में दोपहर बाद दो बजे जनसभाओं को संबोधित करेंगे. वह कटक में शाम 5.30 बजे रोड शो करेंगे.


ओडिशा के बालंगीर में बाइक रैली


वरिष्ठ कांग्रेस नेता राहुल गांधी ओडिशा के बालंगीर में एक बाइक रैली निकालेंगे और फिर जनसभा को संबोधित करेंगे. 


सीएम योगी यहां करेंगे जनसभाएं


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ महोबा, हमीरपुर और उरई में जनसभाओं को संबोधित करेंगे. दोपहर बाद 3.15 बजे झांसी में और शाम 7 बजे लखनऊ में उनके रोड शो हैं.


झारखंड पहुंचेंगे तेजस्वी यादव


राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव आज झारखंड के चतरा, कोडरमा, गिरिडीह और हजारीबाग में रैलियों को संबोधित करेंगे.


बांदा जिले में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी मायवती 


बसपा सुप्रीमो मायवती उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करेंगी.


रायबरेली में होंगा प्रियंका गांधी


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रायबरेली लोकसभा क्षेत्र के ऊंचाहार विधानसभा क्षेत्र में कई नुक्कड़ नाटकों में शामिल होंगी और लोगों से मिलेंगी. 


यह भी पढ़ें- Dhananjay Singh: जेल से छूटने के बाद पहले इंटरव्यू में पीएम मोदी-अमित शाह से संबंधों को लेकर क्या बोले धनंजय सिंह?