Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण से पहले पीएम नरेंद्र मोदी मंगलवार (28 मई) को पश्चिम बंगाल के दौरे पर पहुंचे. पीएम मोदी ने बारासात में टीएमसी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि हाल ही में एक टीएमसी विधायक ने कहा था कि हिंदुओं को भागीरथी में बहा देंगे. इस पर बंगाल के साधुओं ने विनम्रतापूर्वक अनुरोध किया टीएमसी अपनी गलती सुधारे, लेकिन टीएमसी ने रामकृष्ण मिशन, इस्कॉन, भारत सेवाश्रम संघ जैसे महान संस्थानों के संतों को अपमानित करना शुरू कर दिया.


जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी सच्चाई को बर्दाश्त नहीं कर सकती. जो भी टीएमसी की सच्चाई सामने लाने की कोशिश करता है, उसे टीएमसी द्वारा निशाना बनाया जाता है. पीएम मोदी ने कहा कि यह उनके वोट बैंक को खुश करने और 'वोट जिहाद' को आगे बढ़ाने के लिए किया जा रहा है.


TMC नेताओं के पास से मिले एक-एक रुपए का हिसाब होगा- PM मोदी


रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि टीएमसी के नेताओं के पास जो नोटों के पहाड़ निकले हैं, पीएम ने कहा कि एक-एक रुपए का हिसाब होगा. उन्होंने कहा कि अब तक लगभग 17,000 करोड़ रुपए मैं उन लोगों को लौटा चुका हूं, जिनसे पैसा लूटा गया था. पीएम मोदी ने आगे कहा कि बंगाल में भी आपका लूटा हुआ धन आपको वापस मिले उनके लिए मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं.






बंगाल आकर देखो आपकी बोलती बंद हो जाएगी- PM मोदी


पीएम मोदी ने आगे कहा कि देश में संविधान... संविधान... संविधान... तानाशाही...तानाशाही...तानाशाही चिल्लाने वालों की जमात यहां बंगाल में आकर देखो कि यहां पर क्या हो रहा है. उन्होंने कहा कि आपकी बोलती बंद हो जाएगी. पीएम मोदी ने आगे कहा कि 10 साल पहले जब आपने मुझे मौका दिया था, तो मैंने देश को एक गारंटी दी थी, न खाऊंगा, न खाने दूंगा. अब, मोदी देश को एक और गारंटी दे रहा है, खासकर पश्चिम बंगाल को. मोदी की गारंटी - जिसने खाया है, उसे बाहर निकालूंगा और जिसका खाया है उसको मैं लौटाऊंगा. 


TMC ने CAA के खिलाफ झूठ फैलाया


टीएमसी पर हमला बोलते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तुष्टिकरण की राजनीति के कारण टीएमसी ने सीएए के खिलाफ झूठ फैलाया है. उन्होंने कहा कि लेकिन आज पूरा देश देख रहा है कि सैकड़ों शरणार्थियों को नागरिकता मिल गई है. ये नागरिकता देश का संविधान दे रहा है. पीएम मोदी ने आगे कहा कि मैं आपको एक और गारंटी दूंगा कि टीएमसी तो क्या, दुनिया की कोई भी ताकत सीएए लागू होने से नहीं रोक सकती.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Election 2024: 'लव जिहाद शब्द पहली बार झारखंड में आया, यहां घुसपैठ सबसे बड़ी समस्या', दुमका में बोले पीएम मोदी