PM Modi Mau Visit: लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें और अंतिम चरण के प्रचार के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उत्तर प्रदेश के घोसी पहुंचे. जनता को संबोधित करते हुए पीएम ने कहा कि  10 साल से पूर्वांचल देश का पीएम चुन रहा है और 7 साल से पूर्वांचल यूपी का सीएम चुन रहा है इसलिए पूर्वांचल सबसे खास है.


पीएम मोदी ने कहा कि घोसी, बलिया और सलेमपुर सिर्फ एमपी नहीं, पीएम को चुनते हैं. समाजवादी पार्टी ने हमेशा साजिश के तहत पिछड़ा बनाए रखा, लेकिन अब माफिया के लिए आंसू बहाने वालों को अब पैर नहीं रखने देना है.  


जातियां आपस में लड़ें यही चाहता है इंडी गठबंधन


इंडी गठबंधन चाहता है कि सभी जातियां आपस में लड़ें… राजपूत, ब्राह्मण, राजभर, दलित, कायस्थ सब आपस में झगड़ा करके कमजोर हो जाए. आप सोच रहे होंगे कि इंडी का क्या फायदा होगा? जब समाज के लोग एकजुट नहीं रहेंगे, तो आपका असली मुद्दों से ध्यान भटक जाएगा


इंडी गठबंधन की तीन साजिशें


पीएम ने इंडी गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग अपनी असली तीन साजिशों को पूरा करने का लक्ष्य लेकर चल रहे हैं.


1. संविधान को बदलकर लिख देंगे कि भारत में धर्म के आधार पर आरक्षण होगा.


2. SC, ST और ओबीसी के आरक्षण को खत्म कर देंगे.


3. पूरा का पूरा आरक्षण धर्म के आधार पर मुस्लिमों को देने का प्लान है.


राम मंदिर में खोट ढूंढने लगे इंडी गठबंधन वाले


चुनाव के दौरान ये (इंडी गठबंधन) मंदिरों में जाने का दिखावा करते हैं, लेकिन 500 साल बाद हमारी सभ्यता, हमारी आस्था का इतना बड़ा पल आया, तो ये राम मंदिर को गालियां देने लगे, उसमें खोट ढूंढने लगे. ये लोग राम मंदिर बनने से बहुत नाराज हुए. ये लोग लगातार दबाव बना रहे हैं, जैसे शाहबानो का फैसला पलटा, वैसे ही राम मंदिर पर सर्वोच्च न्यायालय का फैसला पलटा जाए.


यह भी पढ़ें- Lok Sabha Elections 2024: दिल्ली में BJP को मिलेंगी कितनी सीटें? आचार्य प्रमोद कृष्णम ने नतीजों से पहले की भविष्यवाणी