Prime Minister Narendra Modi Interview: लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ABP न्यूज को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने खुद को लेकर कई बड़े दिलचस्प खुलासे किये. इस दौरान उन्होंने बताया की विपक्ष के किस नेता को वह पसंद करते है.  


इसके अलावा इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा कि उनकी गांधी परिवार से कोई बात नहीं होती है, लेकिन संकट के समय वो उनके साथ जरूर खड़े होंगे. 


अपने पसंदीदा विपक्ष के नेता को लेकर की बात


अपने पसंदीदा विपक्ष के नेता को लेकर बात करते हुए उन्होंने कहा, "मैं नाम बताऊं तो अच्छा नहीं होगा, लेकिन मैं आप को बताता हूं. कोर्ट के अंदर वकीलों के बीच कैसे लड़ाई होती है, लेकिन उनका पारिवारिक दोस्ताना बहुत अच्छा होता है. ये आप को दिखता है. पॉलिटिकल फील्ड में भी बहुत कुछ होने के बाद भी अपनापन तो होता है. जैसे प्रणव मुखर्जी कांग्रेस के थे, मुझे याद है कि 2019 के चुनाव में उन्होंने मुझे तीन से चार बार फोन किया था. इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी जी इतनी मेहनत करोगे तो तबीयत को कौन देखेगा. "


उन्होंने आगे कहा, "वो तो कांग्रेस के थे और मैं बीजेपी का था. मैं तो कांग्रेस को हराने का काम कर रहा था. मैं सीएम से पहले से ही उनका सम्मान करता था."


'मैं छूता था उनके पैर'- पीएम मोदी 


प्रधानमंत्री मोदी ने आगे बताया, "जब मैं सीएम नहीं बना था और संगठन के काम के लिए दिल्ली में रहता था. मैं मॉर्निंग वॉक के लिए राष्ट्रपति भवन इलाके में जाता था. प्रणव दा को भी मॉर्निंग वॉक पर जाना पसंद था. वो अपने साथ एक छोटा डंडा रखते थे. इस दौरान वो जब मुझे मिल जाते थे, मैं उनके पैर छूता था."


यह भी पढ़ें: PM Modi Exclusive Interview: 'मैं मुस्लिम बस्ती में पढ़ा-लिखा, कोई न बने...', जानिए क्यों पीएम मोदी ने कही ये बात