PM Modi In Aligarh: लोकसभा चुनाव 2024 के दूसरे चरण के मतदान से पहले बीजेपी के स्टार प्रचारक के तौर पर पीएम नरेंद्र मोदी ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं. उन्होंने उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में सोमवार (22 अप्रैल) को एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. यहां उन्होंने पहले की कांग्रेस सरकारों पर निशाना साधा.


पीएम मोदी ने कहा कि पहले सीरियल बम ब्लास्ट होते थे, अब किसी की हिम्मत नहीं होती है ऐसा करने की. उन्होंने सूबे में शांति बहाली के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सराहना की और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव तथा कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर भी हमला बोला.


पीएम मोदी बोले - पहले आए दिन बमबारी होती थी, अब सब बंद


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोगों को संबोधित करते हुए कहा, "आपके एक-एक वोट का बहुत महत्व है. पहले आए दिन बॉर्डर पर बमबारी होती थी... आज यह सब बंद हो गया... पहले आए दिन आतंकी बम फोड़ते थे, सीरियल ब्लास्ट होते थे... अब सीरियल बम धमाकों पर भी फुल स्टॉप लग गया है..."


पीएम मोदी ने राहुल गांधी- अखिलेश यादव को कहा - शहजादा


अलीगढ़ में भी अपने संबोधन के दौरान पीएम नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव पर निशाना साधा. दोनों को उन्होंने शहजादा कहकर संबोधित किया. पीएम मोदी ने कहा, "पिछली बार जब मैं अलीगढ़ आया था तब मैंने आप सबसे अनुरोध किया था कि सपा और कांग्रेस की परिवारवाद, भ्रष्टाचार और तुष्टीकरण की फैक्ट्री में ताला लगा दीजिए. और आप लोगों ने ऐसा मजबूत ताला लगाया कि दोनों शहजादों को आज तक इसकी चाबी नहीं मिल रही."


पीएम मोदी बोले - योगी जी ने यहां शांति बहाली की


उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की तारीफ करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि उन्होंने सूबे में शांति बहाली की है. अलीगढ़ में खास तौर पर हालात का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा, "पहले अलीगढ़ में आए दिन कर्फ्यू लगता था. अलीगढ़ आने से पहले फोन पर लोग पूछते थे कि शांति है कि नहीं? अब शांति है अलीगढ़ में. यह योगी जी ने करके दिया है आपको. पीएम मोदी ने चुनाव में प्रचंड बहुमत से बीजेपी उम्मीदवार की जीत का आह्वान किया और भरोसा दिलाया कि राज्य में सुख, शांति और समृद्धि बीजेपी के शासन में ही जारी रहेगी.


ये भी पढ़ें:Abhishek Banerjee : बंगाल में 26/11 जैसे हमले का प्लान! अभिषेक बनर्जी के घर के बाहर रेकी कर रहा आतंकी गिरफ्तार, ममता ने जताई थी हत्या की आशंका