Rahul Gandhi Laugh: लोकसभा चुनाव 2024 के आखिरी चरण के लिए 1 जून को वोटिंग होने वाली है. इससे पहले चुनाव प्रचार में सभी राजनीतिक दलों ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. एक तरफ सत्ताधारी दल तीसरी बार सरकार बनाने के लिए जनता से वोट मांग रहा है तो वहीं दूसरी तरफ विपक्षी गठबंधन सत्ताधारी दल बीजेपी को सत्ता से बाहर करने के लिए वोट मांग रहा है.


इसी क्रम में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी बिहार पहुंचे जहां उन्होंने पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के साथ मंच साझा करते हुए एक रैली को संबोधित किया. इस दौरान एक मौका ऐसा भी आया जब राहुल गांधी अपनी हंसी नहीं रोक पाए. दरअसल, तेजस्वी यादव रैली को संबोधित कर रहे थे, इसी दौरान उन्होंने खटाखट-फटाफट और सटासट जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया, जिसे सुनकर राहुल गांधी हंसने लगे.


क्या कहा तेजस्वी यादव ने?


बिहार के बख्तियारपुर में तेजस्वी यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला करते हुए कहा, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में बीजेपी का हिडन एजेंडा संविधान और लोकतंत्र को खत्म करना है. ऐसी स्थिति में तेजस्वी बैठने वाला नहीं है और लोकतंत्र और संविधान को बचाने के लिए जो कुर्बानी देनी होगी देंगे. प्रधानमंत्री को बिहार में 40 में 39 सांसद मिले लेकिन उन्होंने बिहार के साथ सौतेला व्यवहार किया. इतनी बार बिहार आ चुके हैं लेकिन वो गरीबी का ग नहीं बोलते और बेरोजगारी का ब नहीं बोलते. वो सिर्फ नफरत फैलाने के लिए बिहार आते हैं.”


तेजस्वी की इस बात पर हंसने लगे राहुल गांधी


तेजस्वी यादव ने कहा, “एक तरफ प्रधानमंत्री राहुल गांधी और तेजस्वी यादव को जेल भेजने की गारंटी देते हैं लकिन हम लोग जनता को नौकरी और रोजगार देने की बात करते हैं. हम लोग जनता से सिर्फ इतना कहेंगे कि प्रचार करेंगे टनाटन-टनाटन, नौकरी मिलेगी फटाफट-फटाफट, बहनों के खातों में लाख रुपया जाएगा खटाखट-खटाखट और बीजेपी हो जाएगा सफाचट-सफाचट.” तेजस्वी यादव की इन्ही बातों को सुनकर राहुल गांधी हंसने लगे.


ये भी पढ़ें: Lok Sabha Elections 2024: 'जो करते थे सोनिया गांधी को जेल में डालने की मांग, अब चिल्ला रहे' PM मोदी का केजरीवाल पर निशाना