Kangana Ranaut: किसान आंदोलन के खिलाफ दिए गए बयान के बाद एक्ट्रेस और बीजेपी सांसद कंगना रनौत की मुश्किलें कम नहीं हो रही है.  किसान संगठन और विपक्ष उनके इस बयान पर हमलावर है. इसके अलावा उनकी पार्टी ने भी इस पर नाराजगी जताई है.


इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने गुरुवार (29 अगस्त) को मंडी सांसद से मुलाकात की थी. जानकारी के अनुसार, कंगना रनौत करीब आधे घंटे तक वहां पर रुकी थी. 


बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की कंगना रनौत से मुलाकात


कंगना रनौत से भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने करीब आधे घंटे तक बात की है. इस बातचीत को खुलकर कुछ सामने नहीं आया है. जानकरी के अनुसार, जेपी नड्डा ने कंगना को बिना सोचे समझे कुछ भी बोलने से मना किया है. इसे कंगना के लिए एक रिमांइडर के रूप में देखा रहा है. आने वाले समय में हरियाणा में विधानसभा चुनाव होने हैं. ऐसे में पार्टी कोई भी बड़ा खतरा नहीं उठाना नहीं चाहती है. 


कांग्रेस है कंगना पर हमलवार


हाल में ही एक इंटरव्यू में  कंगना रनौत ने जाति जनगणना का विरोध जताया था. जिस पर अब कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा, 'आज फिर BJP MP कंगना ने कहा कि जातिगत जनगणना बिलकुल नहीं होनी चाहिए.करनी ही क्यों है? क्यों पता करनी हैं जाति? मेरे आस पास जाति जैसा कुछ है नहीं. मैडम आप ठहरीं सवर्ण, अमीर, स्टार, सांसद. आप क्या जानें एक दलित पिछड़ा आदिवासी या गरीब जनरल कास्ट की हालत?'


कंगना ने कही थी ये बात


बता दें कि हाल में ही कंगना रनौत से जाति जनगणना को लेकर सवाल पूछा गया था. जिस पर उन्होंने कहा था, 'मेरी स्थिति वही है जो योगी आदित्यनाथ की है. साथ रहेंगे नेक रहेंगे, बटेंगे कटेंगे.' उन्होंने आगे कहा था, 'जाति जनगणना नहीं होनी चाहिए. हम बॉलीवुड स्टार्स की जाति पूछते हैं या? किसी को कुछ नहीं पता होता है. मेरे आसपास के लोग जाति की परवाह नहीं करते हैं. देश में महिलाओं पर हिंसा बढ़ रही है. हमें इस पर ध्यान देना होगा.