Lok Sabha session 2024: लोकसभा में इस समय बजट को लेकर लगातार चर्चा हो रही है. इसी बीच TMC सांसद कल्याण बनर्जी  ने भी अपने भाषण के दौरान हावड़ा मेट्रो को लेकर कुछ जरूरी मुद्दे उठाए. 


अपने भाषण के दौरान उन्होंने रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव पर भी तंज कसा. उनके टिप्पणी पर  रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव सहित सदन में मौजूद सभी सांसद हंसने लगे. 


कल्याण बनर्जी की बात पर शर्मा गए अश्विनी वैष्णव


अपने भाषण के दौरान टीएमसी सासंद कल्याण बनर्जी ने हावड़ा मेट्रो का मुद्दा उठाया था. इस दौरान उन्होंने कहा, आपने हावड़ा मेट्रो बनाया है, बहुत अच्छा है. अगर इसे रोड तक भी बनाए जाए तो और ज्यादा अच्छा होगा. बहुत से लोग यहां से भी सफर करते हैं. इसके अलावा उन्होंने ओवर ब्रिज की भी मांग की है. इस दौरान वो रेलमंत्री से सीधे मांग कर रहे थे, जिस पर सभापति ने कहा कि वो चेयर को एड्रेस करें. जिस पर कल्याण बनर्जी ने कहा कि आप मुझे उन्हें देखने की इजाजत दें. वो एक ग्लैमरस पर्सनैलिटी हैं. जरा देखने दीजिए. उनके ये कहते ही पूरे संसद में सब हंस पड़े. खुद रेलमंत्री भी खुद को नहीं रोक पाए और मुस्कुराते हुए दिखाई दिए. 


अपने भाषण की वजह से आए थे चर्चा में 


लोकसभा में टीएमसी सासंद कल्याण बनर्जी इससे पहले लोकसभा में अपने भाषण की वजह से चर्चा में आए थे. बीजेपी के लोकसभा नारे 'अभी बार चार सौ पार' पर निशाना साधते हुए कित..कित...कित...कित...कित करके बोलना शुरू कर दिया था. जिस पर सदन में मौजूद महुआ मोइत्रा समेत उनके आस-पास बैठे सांसद जोर-जोर से हंसने लगे थे. गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब कल्याण बनर्जी का ऐसा अंदाज देखने को मिला है. इससे पहले उन्होंने . संसद परिसर में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की नकल उतारी थी, जिसके बाद वो विवादों में आ गए थे.