Lok Sabha Elections Result Live: लोकसभा चुनाव 2024 के नतीजों से पहले ही भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेताओं में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. हर कोई जश्न मनाने को तैयार है. इसी कड़ी में बीजेपी की वरिष्ठ नेता शाइना एनसी ने रिजल्ट को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.


शाइना एनसी ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत में कहा, "यह बहुत गर्व की बात है कि हमारे पास एक ऐसा प्रधानमंत्री है जिस पर भरोसा किया जाता है, सम्मान किया जाता है और जिसने 10 साल तक बिना किसी गलती के काम किया है. यही वजह है कि बीजेपी के खिलाफ कोई सत्ता विरोधी लहर नहीं है, बल्कि सत्ता समर्थक लहर है और हम आशा करते हैं कि भारतीय जनता पार्टी को ज्यादा से ज्यादा बहुमत मिले ताकि पीएम 'विकसित भारत' के लिए सक्रिय रूप से काम कर सकें."






तेलंगाना में डबल अंक में सीट जीतने का दावा


वहीं, केंद्रीय मंत्री और तेलंगाना भाजपा अध्यक्ष जी. किशन रेड्डी ने नतीजों से पहले कहा, "जनता के आशीर्वाद से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस महीने के दूसरे सप्ताह में शपथ लेंगे. पूरी दुनिया के लोग हमारे लोकसभा चुनाव पर नज़र रखे हुए हैं. मुझे पूरा विश्वास है कि भारत की 140 करोड़ जनता के आशीर्वाद से नरेंद्र मोदी जी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे. तेलंगाना में हम दोहरे अंकों में सीटें जीतेंगे."










'दिल्ली की सभी सीटों पर खिलेगा कमल'


पूर्वी दिल्ली से बीजेपी प्रत्याशी हर्ष मल्होत्रा ​​नतीजों को लेकर कहते हैं कि मैंने बहुत उम्मीदें लगाई हैं... मुझे विश्वास है कि दिल्ली की सभी 7 सीटों पर कमल खिलेगा, तीसरी बार पीएम मोदी बनेंगे और एनडीए 400 के पार जाएगा. मतगणना प्रक्रिया पर विपक्ष के हमले पर उन्होंने कह कि विपक्ष को अचानक यह सब कैसे सूझा?..यह सब बाद में सोचा गया है, उन्हें अहसास हो गया है कि वे इन चुनावों में कहीं नहीं हैं. इसलिए उन्होंने ईवीएम का मुद्दा पुराना हो जाने के बाद नौकरशाहों पर सवाल उठाना शुरू कर दिया है. 3 महीने पहले जब चुनाव प्रक्रिया शुरू हुई थी, तब वे कहां थे?.


ये भी पढ़ें


Lok Saha Election Result 2024: रिजल्ट से पहले माधवी लता का आया पहला रिएक्शन, ओवैसी के खिलाफ हैदराबाद से लड़ीं चुनाव