Air India News: दिल्ली एयरपोर्ट पर एयर इंडिया यात्री ने अपनी पालतू बिल्ली को खो दिया जिसके बाद उसने एयरलाइन स्टाफ पर लापरवाही का आरोप लगाया है. घटना 24 अप्रैल की है जब एक महिला 2 पालतू बिल्लियों के साथ सफर करने के लिए बोर्ड करने जा रही थी लेकिन उसे रोक कर कार्गों के जरिए बिल्लियों को ले जाने का विक्लप दिया.


जांगनेइचोंग करोंग नाम की इस महिला के दोस्त ने ट्वीट कर बताया, एयर इंडिया कर्मचारी की लापरवाही के चलते मेरी दोस्त की पालतू बिल्ली गायब हो गई है. ये एक दुखद घटना है. सोमर ने अपने ट्वीट में रतन टाटा को टैग किया और एक स्क्रीनशॉट को शेयर किया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 24 अप्रैल को करोंग दो पालतू बिल्लियों के साथ दिल्ली से इंफाल की यात्रा कर रही थी. 9.55 की फ्लाइट के लिए करोंग सुबह 6.30 बजे एयरपोर्ट पर पहुंच गई थीं. हालांकि, चेक-इन काउंटर पर उन्हें कहा गया कि अगर वो बिल्ली को केबिन में ले जाना चाहती हैं तो उन्हें फ्लाइट को रीशेड्यूल करना होगा या बिजनेस क्लास में यात्रा करनी होगी. 


ये बहुत आश्चर्य की बात है कि... - करोंग


करोंग ने बताया, दुर्भाग्य से फ्लाइट रिशिड्यूल का ऑप्शन नहीं था और बिजनेश क्लास भी मुझे नहीं मिल सका. जिस कारण मुझे एक मात्र विकल्प कार्गो चुनना पड़ा. उन्होंने बताया कि एयरलाइन कर्मियों की मौजूदगी में उन्होंने बिल्लियों को पिंजरे में बंद कर सौंप दिया था लेकिन ये बहुत आश्चर्य की बात है कि एक उसमें से एक बिल्ली निकल गई और गायब हो गई. करोंग ने बताया कि, बोर्डिंग के लिए केवल 7 मिनट बाकी थे जिस कारण उन्हें एक ही बिल्ली के साथ उड़ान भरनी पड़ी. 




एयर इंडिया ने दिया मामले पर जवाब


करोंग ने घटना के एयरलाइन को ईमेल लिखते हुए कहा, ये दिल दहला देने वाला मामला था और मैं अब तक इससे नहीं उभर सकी हूं. मेरी एक बिल्ली गायब हो गई है. स्टाफ कर्मियों की अक्षमताओं के कारण मुझे शारीरिक और मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वहीं, इस पूरे मामले पर एयर इंडिया ने जवाब देते हुए कहा, हम इस घटना पर आपके साथ सहानुभूति रखते हैं. हमारी टीम इस मामले को लेकर आपके दोस्त से संपर्क में रहेगी. एयर इंडिया ने करोंग से टिकट की डिटेल साझा करने को कहा. 


यह भी पढ़ें.


'जवानों की हत्या कराती है सरकार', कांग्रेस के पूर्व केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, कहा- पुलवामा हमले का पीटा गया ढिंढोरा