Lottery News: नींद में देखे जाने वाला सपना एक शख्स के लिए इस कदर महरबान हुआ कि कुछ ही मिनटों में उसे करोड़ों का मालिक बना दिया. ये किस्सा लॉटरी (Lottery) का है. दरअसल, एक शख्स ने नींद में सपने के दौरान एक नंबर देखा. बताया जा रहा है कि, शख्स ने सुबह उठकर उसी नंबर की लॉटरी का टिकट खरीद ली और नतीजे सामने आने के बाद वो 2 करोड़ का मालिक बना गया.


जानकारी के अनुसार, अमेरिका (America) का ये पूरा मामला है. वर्जीनिया (Virginia) में रहने वाला अलोंजो कोलमैन (Alonzo Coleman) नाम का शख्स इस पूरे वाक्य के बाद सुर्खियों में बना हुआ है. अलोंजो कोलमैन के मुताबिक उसने कभी नहीं सोचा था कि वो लॉटरी का टिकट खरीदेगा या कभी जीत भी सकेगा. अलोंजो ने बताया कि उसने सपने में एक नंबर देखा था और सुबह उठते ही बिना सोचे-समझे उसी नंबर की लॉटरी टिकट खरीद ली.


केवल इतने की खरीदी थी लॉटरी


अलोंजो कोलमैन ने कहा कि, मैंने टिकट खरीदी थी लेकिन इसकी कल्पना नहीं की थी कि मैं इनाम जीतूंगा. हालांकि, कुछ समय बाद नतीजे सामने आए और वो 2 करोड़ की लॉटरी जीत चुका था. अलोंजो कोलमैन ने बताया कि, उसने टिकट महज 2 डॉलर की खरीदी थी. एक रिपोर्ट के अनुसार इस लॉटरी की टिकट को करीब 40 लाख लोगों ने खरीदा था जिसमें से अलोंजो विजेता बना. 


यह भी पढ़ें.


Lottery News: ट्रक ड्राइवर हो गया शॉक्ड जब लॉटरी के बारकोड को किया स्क्रैच, जीता 7.5 करोड़ रुपये


Lottery News: दोस्त से उधार लिए रुपयों से हुआ मालामाल, लगी एक करोड़ की लॉटरी